हनुमानगढ़ / युवक को गोली मारकर फरार हुए दो नकाबपोश बदमाश, आपसी रंजिश में फायरिंग का अंदेशा



घायल युवक का उपचार करता डॉक्टर घायल युवक का उपचार करता डॉक्टर
X
घायल युवक का उपचार करता डॉक्टरघायल युवक का उपचार करता डॉक्टर

  • टाउन क्षेत्र में हाइवे पर बने मटोरिया वाली ढाणी स्थित बस स्टैंड पर वारदात

Dainik Bhaskar

Sep 03, 2019, 01:48 PM IST

विशु वाट्स/ हनुमानगढ़. टाउन इलाके में मंगलवार को बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी और मौके से तेजी से भाग निकले। वारदात के बाद घटनास्थल पर इकट्‌ठा हुए लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद गोली लगने से घायल हुए युवक को जिला अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया। हनुमानगढ़ टाउन थाना पुलिस मुकदमा दर्ज कर संदिग्ध आरोपियों की तलाश कर रही है। 


थानाप्रभारी ने बताया कि फायरिंग में घायल राजेश बिजारणियां (25) बिजारणियां वाली ढाणी, टाउन क्षेत्र का रहने वाला है। वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। मंगलवार सुबह करीब 11 बजे राजेश मेगा हाइवे पर बने मटोरिया वाली ढाणी स्थित बस स्टैंड पर खड़ा था। वह बस का इंतेजार कर रहा था।

 

तभी एक बाइक वहां आकर रुकी। इस पर दो नकाबपोश युवक सवार थे। इनमें एक बाइक सवार बदमाश ने कपड़ों में छिपा रखी पिस्तौल निकाली और राजेश बिजारियां पर फायरिंग कर दी। इस बीच गोली राजेश के पीठ के पास लगी। वह चीख पुकार मचाते हुए गिर पड़ा। इस बीच आसपास के लोगों को माजरा समझ आता।

 

दोनों नकाबपोश बदमाश वहां से भाग निकले। इसके बाद लोगों ने टाउन थाने में सूचना दी और राजेश को अस्पताल में पहुंचाया गया। प्रारंभिक पूछताछ में राजेश ने किसी युवक से रंजिश चलने की बात कही है। उसी युवक पर फायरिंग का संदेह भी जताया है। ऐसे में पुलिस उसे संदिग्ध नामजद युवक की तलाश करने में जुटी हुई है।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना