राजस्थान / नौवीं की छात्रा से सहपाठी ने दुष्कर्म किया, 3 माह का गर्भ ठहरा तो खुलासा

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 12:34 PM IST



Girl assault case near bikaner get pregnant
X
Girl assault case near bikaner get pregnant

  • पड़ोस की ढाणी में रहने वाला लड़का उसका सहपाठी है, जो पुत्री के साथ ही स्कूल आता-जाता था

बीकानेर. नोखा तहसील के पांचू थानांतर्गत भादला गांव में नौवीं कक्षा की छात्रा से सहपाठी के दुष्कर्म करने और आरोपी के परिजनों की तरफ से किसी को न बताने की धमकी देने का मामला सामने आया है। छात्रा के गर्भवती हाेने का पता चलने पर परिजन पुलिस के पास पहुंचे और मुकदमा दर्ज करवाया। भादला निवासी पीड़िता के पिता की ओर से पांचू थाने में दी गई रिपोर्ट के मुताबिक, उसकी 15 वर्षीय बेटी गांव के ही स्कूल में नौवीं की छात्रा है। 

 

पड़ोस की ढाणी में रहने वाला लड़का उसका सहपाठी है, जो पुत्री के साथ ही स्कूल आता-जाता था। तीन-चार माह पूर्व स्कूल से घर लौटते समय लड़का उसकी पुत्री को रोही में ले गया और दुष्कर्म किया। आरोप है कि वह अक्सर ऐसा करता था। दोनों के परिजनों को इसकी जानकारी मिली। आरोपी लड़के के परिजनाें ने किसी काे न बताने की धमकी दी।

 

पांच मई काे छात्रा के पेट में दर्द हुआ ताे परिजन उसे गांव के अस्पताल में नर्स के पास ले गए, जहां उसके तीन माह का गर्भ हाेने का पता चला। परिजन पांचू थाने पहुंचे अाैर मुकदमा दर्ज करवाया। एसएचअाे वेदपाल शिवरान ने बताया कि छात्रा के बयान लिए गए हैं। बीकानेर के सैटेलाइट अस्पताल में मेडिकल मुआयना कराया है। साेनाेग्राफी करवाई जाएगी, ताकि गर्भवती हाेने की पुष्टि हाे। मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान भी करवाए जाएंगे। अाराेपी लड़का फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

 

दवाइयां देकर गर्भ गिराने का प्रयास
पुलिस काे दी गई रिपाेर्ट में आराेप है कि सहपाठी के परिजनाें ने छात्रा का गर्भ गिराने का भी प्रयास किया। छात्रा ने पेट दर्द की शिकायत की तो अाराेपी सहपाठी के परिजनाें ने उसे दवाइयां दी। उसमें गर्भपात की दवाइयां भी शामिल थीं। 

COMMENT