खुलासा / पंजाब से चुराए ट्रक को राजस्थान में बेचने आ रहे थे बदमाश, हनुमानगढ़ पुलिस ने नाकाबंदी कर पकड़ा



पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी
X
पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपीपुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी

  • संगरूर में पेट्रोल पंप की तरफ से देर रात डेढ़ बजे चुराया था ट्रक
  • पहले भी ट्रक चोरी के केसों में गिरफ्तार हो चुका है आरोपी,

Dainik Bhaskar

Aug 20, 2019, 03:10 PM IST

विशु वाट्स/हनुमानगढ़. जिले में भादरा थाना पुलिस ने मंगलवार को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए पंजाब से ट्रक चुराकर भागे दो बदमाशों को धरदबोचा। प्रारंभिक पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वे अजमेर के नसीराबाद में इस ट्रक को बेचने जा रहे थे। इसके पहले ही पुलिस ने इन्हें मुखबिर की सूचना के बाद नाकाबंदी कर धरदबोचा।

 

भादरा थानाप्रभारी पुष्पेंद्र झाझड़िया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बलविंद्र सिंह उर्फ छिन्दर उर्फ काला (38) निवासी जिला पटियाला, पंजाब तथा आरोपी सुखविंद्र सिंह (40) निवासी जिला संगरूर, पंजाब है। इस संबंध में सूचना मिली थी कि खनोरी, संगरूर की तरफ से अज्ञात बदमाश 12 चक्का एक ट्रक चुराकर भागे है।

 

इस पर थानाप्रभारी ने हनुमानगढ़ जिले में साहवा रोड पर गांव राजपुराबास के पास हाइवे पर नाकाबंदी करवाई। जहां पंजाब नंबर के ट्रक के पहुंचने पर पुलिस ने उसे रुकवाया। पुलिस ने ट्रक में मौजूद बदमाशों से दस्तावेज देने को कहा तो वे टालमटोल कर भागने लगे। तब पुलिस ने दोनों आरोपियों को धरदबोचा।

 

पहले भी ट्रक चुराकर बेचने पर पहुंचा था जेल, जमानत होने पर फिर से चोरी

उन्होंने पूछताछ में बीती देर रात डेढ़ बजे खनोरी पेट्रोल पंप के पास से ट्रक चुराकर नसीराबाद में बेचने जाने का खुलासा किया। थानाप्रभारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी बलविंद्र उर्फ छिंदर पहले भी दो तीन ट्रक चुराकर बेचने की वारदातें कर चुका है। जिनमें वह जेल जा चुका है।

 

आरोपी बलविंद्र ने पुलिस से बचने के लिए अजायब सिंह निवासी शंभुरा, चित्तौड़गढ के फर्जी नाम व पते से आधार कार्ड बनवा रखा है। ये ट्रकों में ड्राइवरी करते वक्त  नीमच की तरफ से पोस्त छिपाकर पंजाब में भी बेचते थे।

 

इस संबंध में हनुमानगढ़ पुलिस संबंधित जिला पुलिस से संपर्क कर जानकारी देगी। यह कार्रवाई थानाप्रभारी पुष्पेंद्र झाझड़िया के नेतृत्व में हैडकांस्टेबल मोहर सिंह, हैडकांस्टेबल प्रताप सिंह व अन्य पुलिसकर्मियों की टीम ने की। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना