पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पानी की डिग्गी में मिला इंकमटैक्स अफसर का शव, बड़ा सवाल-मौत महज हादसा, हत्या या आत्महत्या

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पानी की डिग्गी में किनारे पर नजर आया शव
  • विजय नगर कस्बे में आरसीपी कॉलोनी के समीप है वाटर वर्क्स है डिग्गी
  • आयकर विभाग में सहायक वाणिज्यिक कर अधिकारी थे राजेंद्र शर्मा

श्रीगंगानगर. यहां श्रीविजयनगर कस्बे में मंगलवार को आयकर विभाग के अधिकारी का शव जलदाय विभाग की पानी की डिग्गी में मिला। मृतक की शिनाख्त राजेंद्र कुमार शर्मा के तौर पर हुई है। वह आयकर विभाग में सहायक वाणिज्यिक कर अधिकारी थे और वर्तमान में श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में पदस्थापित थे। आयकर अधिकारी की मौत हादसा, हत्या या फिर आत्महत्या है? फिलहाल, इसका जवाब पुलिस के पास नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

1) अनूपगढ़ में थी पोस्टिंग, सुबह 11 बजे डिग्गी में पानी के किनारे पर नजर आया शव

जानकारी के मुताबिक, राजेंद्र कुमार शर्मा अनूपगढ़ में पदस्थापित थे। मंगलवार सुबह 11 बजे स्थानीय लोगों ने वाटर वर्क्स की डिग्गी में शव उतारता हुआ देखा। यह वाटर वर्क्स आरसीपी कॉलोनी में स्थित है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला। शव की शिनाख्त आयकर विभाग के एसीटीओ राजेंद्र कुमार शर्मा के रूप में हुई।

तब पुलिस ने राजेंद्र के परिजनों को सूचना देकर शव मोर्चरी पहुंचाया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मौत के कारणों की गुत्थी सुलझाने में जुट गई। इसके लिए वहां आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज व आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

खबर व फोटो: मांगीलाल

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें