हनुमानगढ़ / रस्सी से हाथ-पैर बांधकर युवक का सिर फोड़ा, गला दबाया और हत्या करके नहर में फेंका



नहर से युवक का शव बाहर निकाला गया नहर से युवक का शव बाहर निकाला गया
X
नहर से युवक का शव बाहर निकाला गयानहर से युवक का शव बाहर निकाला गया

  • हनुमानगढ़ टाउन थाना इलाके के गांव अराइयांवाली में रात 2:30 बजे हुई वारदात

Dainik Bhaskar

Jul 03, 2019, 05:14 PM IST

हनुमानगढ़. टाउन थाना इलाके के गांव अराइयांवाली में एक युवक की गला दबाकर हत्या के बाद शव को नहर में फेंक दिया गया। उसके हाथ पैर बंधे थे। शरीर में कई जगह से खून निकल रहा था। ऐसे में यह भी अंदेशा है कि युवक के हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से मारपीट की गई। इसके बाद उसे नहर में फेंका गया होगा। बुधवार तड़के युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई।

 

प्रारंभिक तौर पर हत्या के पीछे अवैध प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की पड़ताल में जुट गई है। हनुमानगढ़ थाना पुलिस के अनुसार प्रारंभिक पड़ताल में शव की शिनाख्त सुनील पूनियां (27) पुत्र ब्रदी प्रसाद पूनिया के रुप में की। बताया जा रहा है कि वह मंगलवार रात को खेत से लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में चार-पांच जनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

 

बदमाशों ने हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने की साजिश रची। इसके लिए लाश को एक गाड़ी में पटककर घटनास्थल से करीब 25 किलोमीटर दूर दौलतांवाली नहर में फेंक दिया। शव मिलने के बाद पुलिस ने  एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए राउंडअप किया है। प्रथम दृष्टया अवैध संबंधों से जुड़ा मामला होना बताया बताया जा रहा है।

 

लेकिन, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। टाउन थाने के एएसआई सुभाष बरोला ने बताया कि वारदात देर रात करीब 2:30 बजे होना बताई जा रही है। हत्यारे काफी शातिर लग रहे हैं। तभी शव को ठिकाने लगाने के लिए वह इतनी दूर शव को नहर तक लेकर गए। 

खबर व फोटो: विशु वाट्स

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना