श्रीगंगानगर / एसडीएम कार्यालय में 15 हजार रूपए की रिश्वत लेते भू अभिलेख निरीक्षक रंगे हाथों गिरफ्तार



Land record inspector caught taking bribe of 15 thousand rupees in ghadsana by acb bikaner
X
Land record inspector caught taking bribe of 15 thousand rupees in ghadsana by acb bikaner

  • दुकान के विक्रय के लिए एनओसी जारी करने की एवज में ली रिश्वत
  • बीकानेर एसीबी की टीम ने घड़साना में ट्रेप की कार्रवाई को दिया अंजाम

Dainik Bhaskar

Aug 21, 2019, 06:32 PM IST

श्रीगंगानगर. जिले के घड़साना एसडीएम कार्यालय परिसर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, बीकानेर की एक टीम ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए भू अभिलेख निरीक्षक को 15 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई एडिशनल एसपी रजनीश पूनियां के निर्देशन में इंस्पेक्टर मनोज मूंड के नेतृत्व में एसआई मदनलाल विश्नोई की टीम ने की। 

 

एएसपी रजनीश पूनियां ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राजेंद्र सिंह शेखावत निवासी उदयपुरवाटी, झुंझुनूं है। वह श्रीगंगानगर जिले के घड़साना एसडीएम कार्यालय में भू अभिलेख निरीक्षक है। उसके खिलाफ नई मंडी, घड़साना निवासी तरसेम सिंह ने एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई थी।

 

जिसमें बताया कि उसकी नई मंडी, घड़साना शॉपिंग कॉम्पलेक्स में स्थित दुकान के विक्रय के लिए एनओसी जारी करने की एवज में आरोपी राजेंद्र सिंह ने 15 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। इसके बाद 14 व 17 अगस्त को एसीबी ने शिकायत का सत्यापन करवाया।

 

इसके बाद बुधवार को ट्रेप रचा। जिसमें कार्यालय में परिवादी तरसेम सिंह से रिश्वत की रकम लेने के बाद ईशारा मिलते ही एसीबी टीम ने राजेंद्र सिंह शेखावत को धरदबोचा। उसकी पेंट की जेब से रिश्वत की रकम बरामद कर ली। अग्रिम कार्रवाई जारी है।

 

DBApp

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना