राजस्थान / व्हट्सअप कॉल पर टाइल्स के सैंपल दिखाकर साढ़े तीन लाख रुपए ठगे



man cheated by whatsapp call
X
man cheated by whatsapp call

  • बीछवाल पुलिस ने भी ऑनलाइन ठगी के दो मामले दर्ज किए

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 12:04 PM IST

बीकानेर। गंगाशहर के एक व्यापारी को व्हट्सअप कॉल पर टाइल्स के सैंपल दिखाकर साढ़े तीन लाख रुपए ठगने के आरोप में पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस अब व्यापारी के पास आए मोबाइल नंबर को ट्रेस करने में जुटी है। उधर बीछवाल पुलिस ने भी ऑनलाइन ठगी के दो मामले दर्ज किए हैं।

 

गंगाशहर एसएचओ सुभाष बिजारणिया ने बताया कि चौधरी कॉलोनी निवासी गणपतराम कड़वासरा की गंगाशहर में गली नंबर पांच में कड़वासरा टाइल्स के नाम से दुकान है। छह जुलाई को अहमदाबाद से गणपतराम के पास निमावत नाम के एक शख्स की मोबाइल पर व्हट्सअप कॉलिंग आई। आरोपी ने व्यापारी को बताया कि उसका अहमदाबाद में टाइल्स का कारोबार है। उसे कम दाम पर बढ़िया क्वालिटी की टाइल्स उपलब्ध करवा देगा।

 

व्यापारी को मोबाइल पर टाइल्स के सेंपल दिखाकर उसने सौदा तय कर लिया। ट्रक में टाइल्स लोड होती तक दिखवा दी। बाद में व्यापारी ने आरोपी नियामत के खाते में तीन लाख 39 हजार रुपए जमा करवा दिए। कई दिन तक सप्लाई नहीं पहुंचने के बाद जब व्यापारी ने नियामत के माेबाइल पर फोन किया तो वह बंद मिला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना