विज्ञापन

राजस्थान गौरव यात्रा: जीत के लिए त्रिपुरा सुंदरी में की पूजा अर्चना, चौथे दिन दो जगह होगी आम सभा

Dainik Bhaskar

Aug 07, 2018, 11:57 AM IST

राजस्थान गौरव यात्रा के तहत बागीदौरा और कुशलगढ़ विधानसभा क्षेत्रों में दो आमसभाओं को संबोधित करेंगी

Rajasthan gorav yatra fourth day in banswara
  • comment

बांसवाड़ा. मंगलवार को मुख्यमंत्री राजस्थान गौरव यात्रा के तहत गांगड़तलाई में आम सभा को संबोधित किया। जिसमें मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। सीएम ने कहा कि कांग्रेस चुनाव से पहले सिर्फ घोषणा करने का काम करती है। इसके बाद मुख्यमंत्री कुशलगढ़ में भी आमसभा को संबोधित करेंगी। सुबह नौ बजे हैलीकाप्टर से मुख्यमंत्री त्रिपुरा सुंदरी पहुंची थी। यहां दर्शन करने के बाद वसुंधरा राजे हैलीकाप्टर से गांगड़तलाई पहुंची थी। यहां से मोनाडूंगर, भीलकुंआ, सज्जनगढ़, डूंगरा बड़ा व डूंगरा छोटा में स्वागत हुआ। यहां से वे खजूरा, कोटड़ा राणगा, बरवाला राजिया, खेड़ा वडलीपाड़ा से आंबापुरा और शाम को बांसवाड़ा वापस आएंगी।

आदिवासी वोट बैंक को साधा


- वागड़ में आदिवासी वोट बैंक को देखते हुए। मुख्यमंत्री ने आदिवासी दिवस पर अवकाश की घोषणा की। सीएम ने कहा कि 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस को हम आदिवासी कल्याण दिवस के रुप में धूमधाम से मनाएंगे। आप लोगों की मांग को देखते हुए उस दिन स्थानीय अवकाश होगा। टीएसपी एरिया में यह अवकाश कलेक्टर के द्वारा मिलेगा। इसी प्रकार संगमेश्वर नदी के ऊपर बहुत सुंदर सेतू बनने जा रहा है। जिसका नाम हमने दिया है गोविंद गुरु सेतू। 1 अगस्त से सब बीपीएल टीएसपी क्षेत्र के अंदर 50 यूनिट जो घरेलू बिजली फ्री मिलेगी।

हमने 4 सालों में दाैड़-दौड़कर काम किए, जो कांग्रेस 50 साल मे नहीं कर सकी, अब फैसला आपको करना है : राजे

- इससे पहले मुख्यमंत्री ने सोमवार को मंच पर आते ही कहा कि 5 घंटे से ज्यादा यहां रुके हैं, उन्हें धन्यवाद देना चाहूंगी की आपने मुझे अपने बल से इतनी ताकत दी है, हम सबको इतना प्यार दिया है। इसके लिए धन्यवाद देना चाहती हूं और अाप सबसे माफी मांगती हूं। मैं आपको बधाई भी देना चाहती हूं क्योंकि कुछ दिन पहले मैं गढ़ी में आई थी। उस दौरान आपने नगर पालिका का दर्जा मांगा था तो मैने आपको दिया था। मैं आपको बधाई देना चाहती हूं कि एनएच 927 ए के कार्य का शिलान्यास उदयपुर यात्रा के दौरान किया था। इसमें यहां 68 करोड़ की लागत से 17 किलोमीटर का रोड काम शुरू कर जल्द ही पूरा कर लेंगे। इसी तरह माही की नहरों के मरम्मत के 169 करोड़ के प्रोजेक्ट का हमने शिलान्यास किया था। इसमें गढ़ी विधानसभा में 11 करोड़ की लागत से नहरों की मरम्मत होनी है। हमने पिछले 4 सालों में ऐसे दाैड़-दौड़कर काम किए, हैं। वो काम किए जो पिछले 50 सालों में कांग्रेस कभी नहीं कर पाई। फैसला तो अब आप लोगों को करना है।

X
Rajasthan gorav yatra fourth day in banswara
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन