18 किलाे अवैध गांजा रखने वाले शख्स काे सात साल का कठाेर कारावास

Bikaner News - एनडीपीएस मामलाें की विशेष अदालत के पीठासीन अधिकारी मदनलाल भाटी ने 18 किलाे अवैध गांजा रखने के अाराेपी काे दाेषी...

Jan 16, 2020, 07:40 AM IST
Bikaner News - rajasthan news 18 year illegal prisoner
एनडीपीएस मामलाें की विशेष अदालत के पीठासीन अधिकारी मदनलाल भाटी ने 18 किलाे अवैध गांजा रखने के अाराेपी काे दाेषी मानते हुए सात साल के कठाेर कारावास अाैर 70 हजार रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई है।

22 सितंबर, 13 काे गश्त के दाैरान नापासर थाना पुलिस ने रेलवे फाटक से अागे नाैरंगदेसर की अाेर जाने वाले रास्ते की तरफ 132 केवी जीएसएस से अागे एक संदिग्ध व्यक्ति काे देखा। उसके हाथ में थैला अाैर कंधे पर बैग था। पुलिस की गाड़ी काे देखकर वह भागने लगा। शक हाेने पर पुलिस ने उसे पकड़ा अाैर तलाशी ली ताे उसके पास से 18 किलाे गांजा बरामद हाे गया। काेर्ट ने इस मामले की सुनवाई के बाद नागाैर में जसवंतगढ़ निवासी करणीसिंह काे दाेषी माना अाैर उसे सात साल के कठाेर कारावास की सजा सुनाई। इसके अलावा 70 हजार रुपए का अर्थदंड भी दिया। अर्थदंड की राशि जमा नहीं करवाने पर उसे दाे माह का अतिरिक्त कारावास भुगतना हाेगा। अभियाेजन पक्ष की अाेर से काेर्ट में 11 गवाहाें के बयान हुए। राज्य की अाेर से पैरवी विशिष्ट लाेक अभियाेजक कमलनारायण पुराेहित ने की।

X
Bikaner News - rajasthan news 18 year illegal prisoner
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना