शिविर में 19 बिजली समस्याअाें का निस्तारण

Bikaner News - बीकेईएसएल की अाेर से उपखंड डी-1 के उपभाेक्ताअाें की समस्याअाें के समाधान के लिए रामपुरा माेहल्ला में दाउजी के...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:30 AM IST
Bikaner News - rajasthan news 19 electric problem solving in camps
बीकेईएसएल की अाेर से उपखंड डी-1 के उपभाेक्ताअाें की समस्याअाें के समाधान के लिए रामपुरा माेहल्ला में दाउजी के मंदिर के निकट स्थित सहायक अभियंता कार्यालय में शुक्रवार काे शिविर लगाया गया। इसमें उपभाेक्ताअाें ने बिजली बिल, मीटर, पाेल शिफ्टिंग समेत कटे हुए कनेक्शन काे जुड़वाने, अाेवरहैड सहित 35 शिकायतें दर्ज करवाई गई। माैके पर 19 समस्याअाें का निस्तारण कर दिया गया। शेष समस्याअाें का निस्तारण शीघ्र करने का अाश्वासन दिया। सुबह दस बजे शुरू हुअा शिविर दाेपहर एक बजे तक चला।

बीकेईएसएल के सीअाेअाे शांतनु भट्टाचार्य ने बताया कि शिविर में तीन उपभाेक्ता एेसे अाए जिन्हाेंने समय पर बिजली बिल नहीं भर पाने की वजह बताई। उन्हें 40 प्रतिशत राशि माैके पर जमा करवाने काे कहा गया, जाे उन्हाेंने तुरंत जमा करवा दी। शेष 60 प्रतिशत राशि काे दाे किश्ताें में जमा करवाने की हामी भरी।

माेहतासराय से अाए लाेगाें ने बताया कि एरिया में कम अाैर हाई वाॅल्टेज की अधिकतर समस्या रहती है। अाए दिन उपभाेक्ताअाें काे परेशान हाेना पड़ता है। उन्हाेंने अाश्वासन दिया कि कंपनी के सीनियर तकनीकी अधिकारी माैके पर अाकर निरीक्षण करेंगे ताकि मालूम चल सके समस्या कहां अाैर क्या है। उसका स्थायी समाधान करें।

शिविर में अाए डिप्टी मेयर अशाेक अाचार्य ने अवगत करवाया कि श्रीरामसर नाले के बीच दस बिजली के पाेल अा रहे है, जिससे सफाई नहीं हाे पाती। एरिया के लाेग भी परेशान है। उन्हाेंने 30 जून तक उक्त पाेल काे शिफ्ट करवाने का अाश्वासन दिया। अाचार्य ने बताया कि कंपनी बिना नाेटिस के कनेक्शन काट रह है।

सीअाेअाे शांतनु भट्टाचार्य ने कहा कि कनेक्शन काटने से पहले कंपनी की अाेर से नाेटिस भिजवाए जाते है। अब पांच हजार से कम की राशि जिन उपभाेक्ताअाें की बाकी है।

उन्हें एक माैका अाैर दिया जाएगा। अगले बिल तक रुपए जमा नहीं करवाए ताे कनेक्शन काटने की कार्रवाई की जाएगी।

X
Bikaner News - rajasthan news 19 electric problem solving in camps
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना