भाजपा ने मंडल अध्यक्षाें काे जिम्मेवारी दी, सीएए के पक्ष में हस्ताक्षर अभियान चलाअाे

Bikaner News - पालिटिकल रिपाेर्टर | बीकानेर नागरिका संशाेधन कानून यानी सीएए के पक्ष में भाजपा की अाेर से चलाए जा रहे जन-जागरण...

Jan 16, 2020, 07:40 AM IST
Bikaner News - rajasthan news bjp gives mandal presidents responsibility runs signature campaign in favor of caa
पालिटिकल रिपाेर्टर | बीकानेर

नागरिका संशाेधन कानून यानी सीएए के पक्ष में भाजपा की अाेर से चलाए जा रहे जन-जागरण अभियान में कानून के समर्थन मं चलाए जा रहे हस्ताक्षर अभियान की अवधि बढ़ा दी है। संभवतया पार्टी की अाेर से तय किए गए लक्ष्य के अनुरूप हस्ताक्षर-समर्थन नहीं हाेने से बढ़ी इस अवधि के दाैरान अब मंडलवार विशेष अभियान चलाया जाएगा।

प्रदेश कार्यालय में दाे दिन पहले हुई मीटिंग में भाग लेकर लाैटे शहर भाजपा अध्यक्ष अखिलेश प्रतापसिंह ने इसी विषय पर बुधवार काे भाजपा मंडल अध्यक्षाें की मीटिंग बुलाई।

सिंह ने बताया, इस अभियान काे अब 20 जनवरी तक बढ़ा दिया गया है। इस दाैरान प्रत्येक मंडल के शैक्षणिक, सामाजिक संस्थानाें में जाकर प्रधानमंत्री के नाम समर्थन पत्र लिए जाएं। हस्ताक्षर अभियान चले अाैर मिस्ड काॅल से कानून का समर्थन करवाएं। इस कार्यक्रम के संयाेजक विजय उपाध्याय ने कार्यक्रम की बारीकियां बताईं। मीटिंग शहर भाजपा उपाध्यक्ष अशाेक प्रजापत, जस्सूसर मंडल अध्यक्ष मुकेश अाेझा, नयाशहर के दिनेश महात्मा, लालगढ़ के विनाेद कराेड़, जूनागढ़ के विजयसिंह परिहार, रानी बाजार के नरसिंह सेवक, गंगाशहर के जेठाराम, गाेपेश्वर के चंद्रप्रकाश अादि माैजूद रहे।

प्रदेशाध्यक्ष के निर्देश पर 20 जनवरी तक बढ़ाया हस्ताक्षर अभियान

मंडल अध्यक्षाें काे कार्यकारिणी बनाने का भी निर्देश

राष्ट्रीय परिषद की मीटिंग जयपुर में, बीकानेर से अाचार्य शामिल हाेंगे

भाजपा की राष्ट्रीय परिषद मीटिंग गुरुवार काे जयपुर में हाेगी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया, महामंत्री चंद्रशेखर सहित राष्ट्रीय पदाधिकारियाें-प्रभारियाें की माैजूदगी में हाेने वाली इस मीटिंग में बीकानेर से परिषद सदस्य विजय अाचार्य शामिल हाेंगे। इस मीटिंग में राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए प्रस्तावित चुनाव के संबंध में चर्चा हाेने का अनुमान है। राष्ट्रीय परिषद में प्रत्येक लाेकसभा क्षेत्र से एक सदस्य काे चुना गया है। एेसे में प्रदेश के कुल 25 सदस्य इस मीटिंग में माैजूद रहेंगे।

X
Bikaner News - rajasthan news bjp gives mandal presidents responsibility runs signature campaign in favor of caa
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना