• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • Dantour News rajasthan news bolero pickup stolen from front of house two young men seen in cctv camera filling diesel

घर के आगे से बोलेरो पिकअप चुराई, डीजल भरवाते सीसीटीवी कैमरे में दिखे दो युवक

Bikaner News - मंडी में रहने वाले माणकासर निवासी रामकुमार भादू के घर के आगे से दो युवक उसकी बोलेरो पिकअप गाड़ी गुरुवार रात को चुरा...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:20 AM IST
Dantour News - rajasthan news bolero pickup stolen from front of house two young men seen in cctv camera filling diesel
मंडी में रहने वाले माणकासर निवासी रामकुमार भादू के घर के आगे से दो युवक उसकी बोलेरो पिकअप गाड़ी गुरुवार रात को चुरा ले गए। भादू ने शुक्रवार को इस संबंध में दंतौर थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने खोजबीन की तो देर रात को उसकी गाड़ी पेट्रोल पंप पर दिखाई दी। आरोपी दो युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर तेल भरवाते हुए दिखाई दिए हैं। पुलिस उनकी पहचान करने में जुटी है।

एसएचओ भजनलाल ने बताया कि राम कुमार मंडी में किराए के मकान में रहता है। गुरुवार रात को उसने अपनी बोलेरो पिकअप गाड़ी घर के बाहर खड़ी की। सुबह छह बजे उठकर देखा तो मौके पर गाड़ी नहीं थी। उसने गाड़ी चोरी की रिपोर्ट दी। उसकी रिपोर्ट मिलते ही आस-पास खोजबीन की गई। जग्गासर गांव के पास शिव पेट्रोल पंप के सीसीटीवी की फुटेज संभाली। देर रात को दो युवक मुंह पर कपड़ा बांधे, गाड़ी में डीजल भरवाते हुए दिखाई दिए। पेट्रोल पंप के कार्मिकों से उनके बारे में जानकारी ली है। मगर, उनकी पहचान नहीं हो पाई।

पेट्रोल पंप पर पिकअप गाड़ी में चोरों ने भरवाया तेल। सीसीटीवी में हुए दर्ज।

बाइक बांध रखी थी

आरोपियों युवकों ने गाड़ी के डाले में एक बाइक बांध रखी थी। एसएचओ ने बताया कि संभवतया आरोपी इसी बाइक पर रामकुमार के घर तक आए। उसकी गाड़ी को चालू किया और अपनी बाइक इसमें रखकर चले गए।

X
Dantour News - rajasthan news bolero pickup stolen from front of house two young men seen in cctv camera filling diesel
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना