अाेवरस्पीड वाहनाें काे जप्त कर ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराे

Bikaner News - एसपी प्रदीपमाेहन शर्मा ने कहा है कि हाइवे पर अाेवरस्पीड वाहनाें काे चैक कर उनके खिलाफ कार्यवाही नहीं की जा रही है।...

Dec 04, 2019, 08:47 AM IST
Bikaner News - rajasthan news capture the overspeed vehicles and file a case against the driver
एसपी प्रदीपमाेहन शर्मा ने कहा है कि हाइवे पर अाेवरस्पीड वाहनाें काे चैक कर उनके खिलाफ कार्यवाही नहीं की जा रही है। इसी कारण ड्राइवर बेखाैफ तेजी से वाहन चलाते हैं जिससे दुर्घटनाएं हाेती हैं अाैर लाेगाें काे जान से हाथ धाेना पड़ता है। पुलिसकर्मी अाेवरस्पीड वाहनाें काे जप्त कर ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करे।

मंगलवार काे एसपी शर्मा ने सदर थाना परिसर स्थित सभागार में जिले के एसएचअाे की क्राइम मीटिंग ली अाैर सड़क दुर्घटनाअाें पर चिंता जताई। इस दाैरान उन्हाेंने कहा कि हाइवे पर बेखाैफ अाेवरस्पीड गाड़ियां दाैड़ती हैं जिससे उसमें सवार लाेगाें काे जान का खतरा बना रहता है। एेसे वाहन चालकाें के खिलाफ कार्यवाही नहीं हाेने के कारण उनमें काेई डर ही नहीं है। हाइवे माेबाइल, ट्रैफिक पुलिस अाैर संबंधित पुलिस थानाें के एसएचअाे अाेवरस्पीड वाहनाें काे चैक करें।

स्पीड ज्यादा हाेताे वाहन जप्त कर ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करें जिससे दुर्घटनाअाें काे राेका जा सके। मीटिंग में दुष्कर्म की घटनाअाें पर संवेदनशीलता के साथ काम करने अाैर नशेड़ी, संदिग्ध लाेगाें पर पहले से ही नजर रख उनके खिलाफ कार्यवाही करने के लिए कहा गया जिससे वारदाताें काे राेका जा सके। एसपी ने सालभर से पेंडिंग मुकदमा निस्तारण करने, फरार अपराधियाें काे पकड़ने, रात्रिकालीन गश्त मुस्तैदी से करने, चाेरी की घटनाएं राेकने के निर्देश दिए। मीटिंग में एएसपी सिटी पवन कुमार मीणा, एएसपी ग्रामीण सुनील कुमार, सभी सर्किल के सीअाे अाैर पुलिस थानाें के एसएचअाे माैजूद थे।

X
Bikaner News - rajasthan news capture the overspeed vehicles and file a case against the driver
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना