सार्दुल क्लब मैदान में दीपावली कॉर्निवाल आज से

Bikaner News - दैनिक भास्कर और आकाश इंस्टीट्यूट का दीपावली काॅर्निवाल रविवार से सार्दुल क्लब मैदान में शुरू होगा। कॉर्निवाल...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:50 AM IST
Bikaner News - rajasthan news deepavali corniwal from today in sardul club ground
दैनिक भास्कर और आकाश इंस्टीट्यूट का दीपावली काॅर्निवाल रविवार से सार्दुल क्लब मैदान में शुरू होगा। कॉर्निवाल में झूलों का रोमांच सोमवार से मिलेगा। शाम साढ़े छह बजे कॉनिवॉल का उद्घाटन शाम साढ़े छह बजे उतर पश्चिम रेलवे के डीआरएम एस के श्रीवास्तव और आकाश इंस्टीट्यूट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अर्पित मोदी करेंगे। दीपावली कॉर्निवाल को लेकर शहरवासियों में उत्साह बना हुआ है क्योंकि त्योहारी सीजन में शहर के लोगों को एकबार फिर एक ही छत के नीचे सभी चीजें मिलेगी। कॉर्निवाल में विभिन्न स्टॉल्स और नए क्लेवर के वाटरप्रूफ डोम बनाए जाएंगे।

दीपावली कॉर्निवाल में इस बार शहरवासी रोमांच से भरपूर कश्मीर का मजा बीकानेर में स्नो फॉल के साथ पहली बार उठा सकेंगे। इस कॉर्निवाल में शहर के अलावा देश के विभिन्न स्थानों से आए व्यापारी बड़ी कम्पनियों के प्रोडेक्ट्स प्रदर्शित करेंगे। इस कॉर्निवाल में शहरवासियों को खरीददारी के साथ-साथ खाने-पीने की चीजें और मनोरंजन की सुविधा मिलेगी। यहां प्रोपर्टी और आशियाने की जरूरत भी पूरी होगी। इतना ही नहीं इसमें कॉलोनाइजर्स और बिल्डर्स आकर्षक ऑफर भी देंगे। इसके अलावा म्यूच्युल फंड, शेयर ट्रेडिंग, बैंकिंग सेवा, फायनेन्स, इलेक्ट्रोनिक्स आईटम्स, आर्टिफिशयल ज्वैलरी, फैशन, हैल्थ और फिटनेस प्रोडक्ट्स, हैण्डलूम, पुस्तकें, फर्नीचर, गृह सज्जा और एफएमसीजी प्रोडक्ट्स की स्टॉल्स लगाई जाएगी। कॉर्निवाल में स्टॉल बुकिंग और अन्य जानकारी के लिए 9024916927 और 9928223812 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

शाम को साढ़े छह बजे होगा उद्घाटन, झूलों का रोमांच कल से

फूड और मनोरंजन जोन

कॉर्निवाल फूड जोन का विशेष आकर्षण होगा। इसमें कई प्रकार के व्यंजनों का जायका ले सकेंगे। मनोरंजन जोन में रंगबिरंगी रोशनियों से सजे झूले आकर्षण का केन्द्र होंगे।

X
Bikaner News - rajasthan news deepavali corniwal from today in sardul club ground
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना