पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाठियों से पीट-पीटकर किसान की हत्या, ढाणी में लहूलुहान मिला शव

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
क्राइम रिपोर्टर | बीकानेर/छत्तरगढ़

छत्तरगढ़ के चक 2 जीएसएम घेघड़ा में अज्ञात लोगों ने ढाणी में घुसकर एक काश्तकार की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी और फरार हो गए। उसका साथी काश्तकार ढाणी पहुंचा तो कमरे में शव लहूलुहान हालत में मिला।

श्रीगंगानगर में रावला के चक 3केडी निवासी पालाराम मेघवाल (50) और उसका साथी पूर्णाराम नायक छत्तरगढ़ के चक 2जीएसएम घेघड़ा में काश्त का काम करते थे। पूर्णाराम चार-पांच दिन पहले अपने गांव गया था। बुधवार को दिन में करीब दो से चार बजे के बीच अज्ञात लोगों ने ढाणी के कमरे में घुसकर पालाराम के सिर और चेहरे पर लाठियों से ताबड़तोड़ वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए। सायंकाल करीब पांच पूर्णाराम रावला से ढाणी पहुंचा तो कमरे में पालाराम का शव लहूलुहान हालत में पड़ा था। इत्तला मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल में रखवाया गया। एसएचओ संदीप कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने पालाराम को डेढ़-दो बजे खेत में देखा था और सायंकाल पांच बजे उसकी मौत हो चुकी थी। मौके से लाठी का टुकड़ा बरामद हुआ है, जिससे अनुमान है कि लाठियों से वार कर हत्या की गई है। मृतक की किसी से दुश्मनी नहीं थी और लूट-डकैती भी नहीं हुई। इससे वारदात का कारण पता नहीं चल पाया है। लेकिन, हत्यारों को पालाराम के अकेला होने की जानकारी थी। एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड ने जांच-पड़ताल की। एएसपी ग्रामीण राजकुमार चौधरी और सीओ खाजूवाला ने भी मौका मुआयना किया है। पालाराम के पुत्र अनिल कुमार उर्फ कालूराम की रिपोर्ट पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें