पिता ने शराब के नशे में अपनी ही 13 साल की बेटी से दुष्कर्म किया, पत्नी ने राेका ताे मारपीट की

Bikaner News - क्राइम रिपाेर्टर | बीकानेर/खाजूवाला खाजूवाला थाना क्षेत्र में एक पिता ने शराब के नशे में अपनी ही 13 साल की बेटी से...

Dec 04, 2019, 08:47 AM IST
क्राइम रिपाेर्टर | बीकानेर/खाजूवाला

खाजूवाला थाना क्षेत्र में एक पिता ने शराब के नशे में अपनी ही 13 साल की बेटी से दुष्कर्म किया अाैर प|ी ने राेका ताे उससे मारपीट की। पुलिस ने अभियुक्त काे राउंडअप कर लिया है।

पीड़िता की मां की अाेर से पुलिस काे दी गई िरपाेर्ट में बताया गया है कि उसका पति शराबी है अाैर नशे में अक्सर मां-बेटी से मारपीट करता है। पिछले माह 29 नवंबर काे दाेपहर 12 बजे वह किसी काम से बाहर गई थी। उसकी 13 साल की नाबालिग बेटी घर में अकेली थी। इस दाैरान उसका पति शराब पीकर घर पहुंचा अाैर बेटी काे डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। सायंकाल चार बजे वह घर पहुंची ताे बेटी बेहाेश पड़ी थी। बाद में हाेश अाने पर उसने घटना बताई। रात काे पति शराब के नशे में घर अाया अाैर घटना के बारे में किसी काे भी बताने पर दाेनाें काे जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद दाे दिसंबर काे फिर शराब पीकर अाया अाैर बेटी के साथ गंदी हरकत करने लगा। राेकने पर मां-बेटी से मारपीट की।

प|ी ने अपनी बहिन अाैर परिजनाें काे घटना के बारे में बताया अाैर मंगलवार काे खाजूवाला थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज करवाया।

एसएचअाे विक्रमसिंह चाैहान ने बताया कि अभियुक्त पिता काे राउंडअप कर लिया है। बुधवार काे बीकानेर के सेटेलाइट अस्पताल में नाबालिग लड़की का मेडिकल बाेर्ड से मुअायना करवाया जाएगा।

अपराध : खाजूवाला थाना क्षेत्र की घटना, पुलिस ने अभियुक्त काे राउंडअप किया

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना