एक ही जगह पर मिलेगा फूड, मनोरंजन व जरूरत का हर सामान

Bikaner News - होली महोत्सव पर शहर के लोगों को एकबार फिर एक ही छत के नीचे सभी चीजें मिलेगी। यह मौका मिलेगा ट्रेड फेयर में, जो...

Feb 15, 2020, 07:45 AM IST

होली महोत्सव पर शहर के लोगों को एकबार फिर एक ही छत के नीचे सभी चीजें मिलेगी। यह मौका मिलेगा ट्रेड फेयर में, जो सार्दुल क्लब मैदान में 22 फरवरी से शुरू होगा।

दैनिक भास्कर की मीडिया पार्टनरशिप में शुरू होने वाले इस कॉर्निवाल में विभिन्न स्टॉल्स और नए क्लेवर के वाटरप्रूफ डोम बनाए जाएंगे। इस कॉर्निवाल में शहर के अलावा देश के विभिन्न स्थानों से आए व्यापारी बड़ी कंपनियाें के प्रोडेक्ट्स प्रदर्शित करेंगे। इस कॉर्निवाल में शहरवासियों को खरीदारी के साथ-साथ खाने-पीने की चीजें और मनोरंजन की सुविधा मिलेगी। यहां प्रोपर्टी और आशियाने की जरूरत भी पूरी होगी।

इतना ही नहीं इसमें कॉलोनाइजर्स और बिल्डर्स आकर्षक ऑफर भी देंगे। इसके अलावा म्युच्युल फंड, शेयर ट्रेडिंग, बैंकिंग सेवा, फायनेन्स, इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स, आर्टिफिशयल ज्वैलरी, फैशन, हैल्थ और फिटनेस प्रोडक्ट्स, हैण्डलूम, पुस्तकें, फर्नीचर, गृह सज्जा और एफएमसीजी प्रोडक्ट्स की विभिन्न स्टॉल्स लगाई जाएगी। ट्रेड फेयर में आईसीएसई न्यू दिल्ली से मान्यता प्राप्त बीकानेर की पहली स्कूल वेल्लूर इंटरनेशनल स्कूल सहयोगी के रूप में होंगे। कॉर्निवाल में स्टॉल बुकिंग और अन्य जानकारी के लिए 9024916927, 9928223812 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना