स्टूडेन्ट्स की माताओं का अभिनंदन

Bikaner News - बीकानेर| मरूधर कॉलोनी स्थित एनएनआरएसवी उच्च माध्यमिक विद्यालय ने मातृ अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:55 AM IST
Bikaner News - rajasthan news greetings of mother of students
बीकानेर| मरूधर कॉलोनी स्थित एनएनआरएसवी उच्च माध्यमिक विद्यालय ने मातृ अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि कवयित्री मनीषा आर्य सोनी एवं प्रीति गुप्ता ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

कक्षा नर्सरी से आठवीं तक के 150 विद्यार्थीयों ने विद्यालय के रंगमंच पर रंगारंग प्रस्तुति के साथ माताओं का अभिनंदन किया। विद्यार्थियों द्वारा शिक्षा के साथ विभिन्न क्षेत्रों में प्राप्त उपलब्धियों के लिए स्टूडेन्ट्स के साथ साथ उनकी माताओं को भी सम्मानित किया गया। आरएसवी ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीईओ आदित्य स्वामी ने अपने उद्बोधन में माताओं के सम्मान को सर्वोपरि रखने पर बल देते हुए कहा कि बालक के जीवन की प्रथम शिक्षिका उसकी माता ही होती है। आदित्य ने विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। वक्ताओं ने अपने अभिभाषण में विद्यार्थी के जीवन में उसकी माता के द्वारा प्रदान किए गए संस्कार एवं शिक्षा के महत्त्व पर प्रकाश डाला। विद्यालय की प्रधानाचार्या ने माताओं एवं अतिथियों का स्वागत किया।

X
Bikaner News - rajasthan news greetings of mother of students
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना