उदयपुर के कोठारी और पाली के दाधीच संयुक्त बढ़त पर

Bikaner News - नरसिंह गार्डन में चल रही राजस्थान सीनियर शतरंज प्रतियोगिता के तीसरे दिन शुक्रवार को पांचवे चक्र के बाद उदयपुर के...

Sep 14, 2019, 07:52 AM IST
नरसिंह गार्डन में चल रही राजस्थान सीनियर शतरंज प्रतियोगिता के तीसरे दिन शुक्रवार को पांचवे चक्र के बाद उदयपुर के प्रवीण कोठारी और पाली के कपिल दाधीच 5-5 अंकों के साथ संयुक्त बढ़त पर रहे। आयोजन सचिव एडवोकेट एसएल हर्ष ने बताया कि पांचवें राउण्ड में योगेश स्वामी ने जोधपुर के मनोज त्रिवेदी, कपिल पंवार ने रोहित ठाकुर, मोहन सिंह ने दिलीप भाटी, जोधपुर के श्रीवल्लभ ओझा ने राहुल व्यास, रामदेव चौधरी ने रामकिशन, राजेश सोनी ने प्रेम रतन, विजय कुमार ने आदित्य जैन, जयपुर के पवन जैन ने अजमेर की युक्तार्था, हनुमानगढ़ के विवेक मोदी ने जोशी, बृजमोहन गेधर ने प्रमोद सिंह को हराकर चार-चार अंक हासिल किए। चौथे राउण्ड के महत्वपूर्ण मुकाबले में प्रवीण कोठारी ने बृजमोहन गेधर को हराया।

पांचवे चक्र की शुरूआत नगर निगम उपायुक्त अभिषेक सुराणा, बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल के उपाध्यक्ष विष्णुपुरी, मक्खन अग्रवाल, रोहित कच्छावा व रविंद्र जोशी ने की। अतिथियों ने खेल भावना के साथ आगे बढ़ने की सीख दी तथा कहा कि ऐसे मुकाबलों से युवा खिलाड़ियों को बेहतर मंच मिलेगा। इससे पहले चौथे चक्र की शुरुआत रोटरी क्लब मिडटाउनन के सुरेश राठी, क्लब सचिव ऋषि आचार्य, कपिल लढ्ढा ने की। प्रतियोगिता में 82 वर्षीय बुजुर्ग जयपुर के गोविंद सारस्वत ने 3 अंक बनाए। अजमेर के पांच वर्षीय शातिर सात्विक दाधीच व जयपुर के साढ़े पांच साल के रुद्राक्ष कविया अब तक दो-दो मुकाबले जीत चुके हैं। प्रतियोगिता के अंतिम दो राउण्ड शनिवार को खेले जाएंगे। एसएल हर्ष ने बताया कि विजेताओं को 50 हजार रुपए के पुरस्कार पुरस्कार दिए जाएंगे। पुरस्कार राशि बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल द्वारा दी जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना