तबादले अावेदन में सुधार कर सकेंगे व्याख्याता

Bikaner News - एजुकेशन रिपाेर्टर | बीकानेर शिक्षा विभाग में प्रिंसिपल-हैडमास्टर के बाद अब तबादलाें के लिए व्याख्याताअाें से...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:55 AM IST
Bikaner News - rajasthan news lecturers will be able to improve transfers
एजुकेशन रिपाेर्टर | बीकानेर

शिक्षा विभाग में प्रिंसिपल-हैडमास्टर के बाद अब तबादलाें के लिए व्याख्याताअाें से अावेदन लिए जा रहे हैं। शनिवार काे व्याख्याताअाें के लिए अाॅनलाइन अावेदन का अंंतिम दिन है।

14 सितंबर काे रात 12 बजे तक लेक्चरर स्थानांतरण के लिए अावेदन कर सकेंगे। इससे पूर्व शुक्रवार शाम तक 14347 व्याख्याताअाें ने तबादले के लिए अावेदन किए हैं। अाॅनलाइन अावेदन करते समय यदि काेई त्रुटी हुई है ताे अावेदनकर्ता पूरे अावेदन काे डिलीट करके नया अावेदन कर सकता है। यह सुविधा शाला दर्पण पाेर्टल पर शुरू कर दी गई है। सैकंड ग्रेड टीचर 16 से 19 सितंबर तक तबादलाें के लिए अाॅनलाइन अावेदन कर सकेंगे। यह सुविधा उनकाे भी मिलेगी। उधर, प्रिंसिपल-हैडमास्टर पदाें के लिए 9 सितंबर तक अावेदन करने वाले भी इस सुविधा की मांग कर रहे हैं। स्थानांतरण के लिए अाॅनलाइन अावेदन लेने का दूसरा दाैर शनिवार रात 12 बजे समाप्त हाेगा। लेकिन तबादले किस अाधार पर अाैर कब हाेेंगे इससे लेकर अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है। शिक्षा विभाग की अाेर से फिलहाल काेई नीति व गाइड लाइन जारी नहीं की गई है। उधर, 30 सितंबर से तबादलाें पर राेक लग जाएगी। एेसे में विभाग के पास अब सिर्फ 16 दिनाें का समय शेष है।

X
Bikaner News - rajasthan news lecturers will be able to improve transfers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना