महापाैर ने वार्ड 41 में देखी गंदगी, सफाई के लिए निरीक्षक काे दिए दिशा निर्देश

Bikaner News - नगर निगम महापौर सुशीला कंवर ने वार्ड 41 मुक्ता प्रसाद कॉलोनी के सेक्टर नम्बर 2 का दाैरा किया। समस्याएं देखीं।...

Dec 04, 2019, 08:46 AM IST
नगर निगम महापौर सुशीला कंवर ने वार्ड 41 मुक्ता प्रसाद कॉलोनी के सेक्टर नम्बर 2 का दाैरा किया। समस्याएं देखीं। जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे थे। नालियां क्षतिग्रस्त हाेने के कारण घराें का गंदा पानी सड़काें पर पसरा हुअा था। उन्होंने सफाई निरीक्षक काे बुलाकर नियमित सफाई करवाने के लिए पाबंद किया। इस माैके पर पार्क में वार्ड वासियाें ने महापाैर का स्वागत किया।

स्वागत समारोह में बाेलते हुए महापाैर ने कहा कि शहर काे साफ सुथरा बनाए रखना हम सभी की जिम्मेदारी है। यह प्रत्येक शहरवासी का कर्तव्य बनता है कि जैसे वे अपने घर काे साफ सुथरा रखते हैं ठीक उसी तरह शहर काे भी साफ रखने में सहभागी बने। निगम के कर्मचारियों से भी उन्होंने अपेक्षा की कि वे अपना काम ईमानदारी के साथ करें। सफाई कार्य में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। क्षेत्र वासियों ने सुशीला कंवर राजपुरोहित को तिलक लगाकर शॉल ओढ़ाकर और माल्यार्पण के साथ स्वागत किया। नगर निगम के उप महापौर राजेंद्र पवार , वार्ड नम्बर 41 की पार्षद मजीदन चौहान , वार्ड 18 के पार्षद मुजाहिद हुसैन का भी इस अवसर पर स्वागत किया गया। इस अवसर पर शहर जिला अध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य, भाजपा नेता मोहन सुराणा , अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष अशद भाटी, लालगढ़ मण्डल अध्यक्ष कैलाश बापेऊ , विक्रम सिंह राजपुरोहित, अरविंद मिड्ढा शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष सहित गणमान्य जन मौजूद रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना