वाट्सअप ग्रुप में धार्मिक भावनाओं काे भड़काने का मैसेज, मामला दर्ज

Bikaner News - अयाेध्या में राम मंदिर निर्माण काे लेकर सुप्रीम काेर्ट के फैसले के बाद भावनाअाें काे ठेस पहुंचाने के लिए साेशल...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:30 AM IST
Bikaner News - rajasthan news message of inciting religious sentiments in whatsapp group case registered
अयाेध्या में राम मंदिर निर्माण काे लेकर सुप्रीम काेर्ट के फैसले के बाद भावनाअाें काे ठेस पहुंचाने के लिए साेशल मीडिया पर मैसेज करने के मामले में दंतौर पुलिस ने एक युवक काे गिरफ्तार किया है। अाराेपी अकबर निवासी गांव बिजेरी काे काेर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

थाने के एसएचअाे भजनलाल ने बताया कि अाराेपी ने वाट्सअप पर दाे अाैर तीन नंबर से दाे ग्रुप बनाए, जिसमें एडमिन स्वयं काे रखा। बाद में पाकिस्तान में रहने वाले रिश्तेदार काे दाेनाें ग्रुपाें में जाेड़ लिया। पाकिस्तान निवासी इरफान ने राम मंदिर निर्माण से जुड़े मामले में भावनाअाें काे ठेस पहुंचाने के लिए दाेनाें ग्रुपाें में एक-एक मैसेज छाेड़ दिया। यह मैसेज जैसे ही वायरल हुअा। दंताेर के एक शख्स ने पुलिस काे मैसेज के बारे में सूचना दी। पुलिस ने माेबाइल नंबर के जरिए अाराेपी अकबर काे घर से रविवार तड़के पांच बजे गिरफ्तार किया। पूछताछ में अाराेपी ने बताया कि जिस शख्स ने ग्रुप में भावनाअाें काे ठेस पहुंचाने के लिए मैसेज किया है। वह अाराेपी का रिश्तेदार है। पुलिस अब मैसेज करने वाले इरफान के बारे में डिटेल जुटाने में लगी हुई है।

X
Bikaner News - rajasthan news message of inciting religious sentiments in whatsapp group case registered
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना