पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अब नहीं बदलेगी कांग्रेस की शहर कार्यकारिणी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर कांग्रेस कार्यकारिणी में अब कोई बदलाव नहीं होगा। विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने निष्क्रिय पदाधिकारियों की जगह सक्रिय कार्यकर्ताओं को शामिल करने के संकेत सभी अध्यक्षों को दिए थे। उसके बाद शहर कांग्रेस ने करीब 12 नए कार्यकर्ताओं को कार्यकारिणी में शामिल करने के प्रस्ताव भेजे थे।

करीब एक महीने तक कार्यकारिणी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पास विचार के लिए रही, लेकिन अब इस बात पर मुहर लग चुकी है कि अब न तो कोई पदाधिकारी हटाया जाएगा और न ही कोई दूसरा शामिल होगा। अब वर्तमान टीम का कार्यकाल पूरा होगा। सिर्फ अनुशासनहीनता करने वाले कार्यकर्ताओं को ही हटाया जा सकता है। यही वजह है कि शहर कांग्रेस में अब देहात संगठन महासचिव का पद भी रिक्त रहेगा। हालांकि देहात कांग्रेस ने इस पद को क्रियान्वित होते ही भर दिया था, लेकिन शहर कांग्रेस की कार्यकारिणी में संशोधन से इनकार के साथ ही संगठन महासचिव का पद भी खटाई में पड़ गया। शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत का कहना है कि जब प्रदेश में संशोधित सूची मंगाई थी, तो मैंने जयपुर भेज दी थी। आगे का निर्णय उनको करना है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें