ड्रोन की आवाज सुनकर घरों में घुसे लोग, भीड़ दिखने पर पुलिस ने केस दर्ज करने की दी है चेतावनी

Bikaner News - कोरोना के संक्रमण को रोकने और लॉकडाउन की पालना के साथ धारा 144 का कड़ाई से पालन करने के लिए ड्रोन कैमरे से खाजूवाला...

Apr 06, 2020, 08:45 AM IST

कोरोना के संक्रमण को रोकने और लॉकडाउन की पालना के साथ धारा 144 का कड़ाई से पालन करने के लिए ड्रोन कैमरे से खाजूवाला उपखंड मुख्यालय पर नजर रखी जा रही है।

खाजूवाला पुलिस हर एक गली-मोहल्ले को देखा जा रहा है कि लोग घरों के बाहर बैठ तो नहीं है। कहीं भीड़ या जमावड़ा तो नहीं लगा है। खाजूवाला की घनी आबादी वाले इलाके में एक साथ ड्रोन उड़ाए जा रहे हैं। हर गलियों की तस्वीर ली जा रही है। हालांकि ड्रोन की आवाज सुनकर और उसे आसमान में देखकर लोग तुरंत घरों में घुस रहे हैं। पुलिस थाना खाजूवाला एसएचओ विक्रम चौहान ने सभी लोगों से अपील की है कि व अपने घरों में रहे और सोशल डिस्टेंस का पालन करते है अनावश्यक भीड़-भाड़ न करें। पुलिस उपाधीक्षक खाजूवाला देवानंद का कहना था कि कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। अब उन्हें ड्रोन का सहारा लेना पड़ रहा है, जो भी लोग ड्रोन में चयनित होंगे, उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं खाजूवाला पुलिस ने रविवार को राजीव सर्किल चौराहा, सब्जी मंडी, शक्तिनगर, चमड़िया कॉलोनी, सरकारी हॉस्पिटल रोड सहित एक दर्जन पॉइंट पर ड्रोन कैमरा उड़ाकर लोगों की आवाजाही देखी।

नापासर संवाददाता के अनुसार रविवार लॉकडाउन के दौरान घर से बारह घूमने वाले लोगों को घरों में ही रहने की हिदायत दी। जिन लोगों को ग्राम पंचायत द्वारा नोटिस दिया हआ है उन लोगों पर नजर रखने व अन्य घरों से बाहर घूमने व बैठने वालों पर नजर रखने के लिए ड्रोन उड़ाया गया। एसएचओ संदीप पूनिया ने स्वयं ने विभिन्न गली-मोहल्लों में ड्रोन उड़ाकर नजर रखी गई।

लूणकरणसर. लूणकरणसर क्षेत्र में ड्रोन से निगरानी शुरू।

खाजूवाला. ड्रोन कैमरे से निगरानी करती पुलिस।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना