जैन मंदिराें में श्रमदान, श्रावकों ने किया गुरु इकतीसा जप

Bikaner News - जैन मंदिराें में स्वच्छता का संदेश देते हुए श्रमदान कर मंदिराें की सफाई की गई। वहीं साध्वी शशिप्रभा के सान्निध्य...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:30 AM IST
Bikaner News - rajasthan news shramadaan in jain temple shravakas chanted guru ektisa
जैन मंदिराें में स्वच्छता का संदेश देते हुए श्रमदान कर मंदिराें की सफाई की गई। वहीं साध्वी शशिप्रभा के सान्निध्य में 11 अक्टूबर से प्रारंभ दादा गुरुदेव इकतीसा के सवा लाख जप अनुष्ठान का समापन रविवार काे किया गया। ढढ्ढा काेटड़ी में अनुष्ठान समापन के माैके पर श्रावक-श्राविकाअाें ने गुरु इकतीसा जप किया। खरतरगच्छ युवक परिषद के मनीष नाहटा ने बताया कि अायाेजन के क्रम में साेमवार सुबह 9 बजे ढढ्ढा काेटड़ी में चातुर्मास समापन चतुर्दशी व्याख्यान हाेगा। मंगलवार काे साध्वीवृंद के सान्निध्य मंे चिंतामणि जैन मंदिर प्रन्यास की अाेर से भगवान की सवारी निकाली जाएगी। बुधवार काे साध्वी शशिप्रभा का कृज्ञता समाराेह अायाेजित किया जाएगा। वहीं युवा परिषद की अाेर से जैन मंदिराें में स्वच्छता अभियान के तहत करीब 17 मंदिराें में श्रमदान किया गया।

कबड्डी मुकाबले के साथ जैन अाेलम्पिक संपन्न

जैन यूथ क्लब की अाेर से अायाेजित दस दिवसीय जैन अाेलम्पिक का समापन रविवार काे कबड्डी मुकाबले के साथ किया गया। जैन पब्लिक स्कूल मैदान में इस माैके पर समापन समाराेह का अायाेजन किया गया। क्लब के विशाल गाेलछा ने बताया कि अाेलम्पिक के दाैरान हुई विभिन्न प्रतियाेगिताअाें के विजेता खिलाड़ियाें अाैर टीमाें काे पुरस्कार प्रदान किए गए। समाराेह में समाज के अनेक गणमान्यजन माैजूद थे।

X
Bikaner News - rajasthan news shramadaan in jain temple shravakas chanted guru ektisa
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना