गांवों में दिनभर चले बारिश के दौर ने बढ़ाया सर्द अहसास

Bikaner News - गुरुवार सुबह से रात तक कभी तेज तो कभी धीमी बारिश ने एकबारगी फिर सर्दी बढ़ा दी। बुधवार रात को आए तूफान के कारण...

Mar 27, 2020, 08:35 AM IST

गुरुवार सुबह से रात तक कभी तेज तो कभी धीमी बारिश ने एकबारगी फिर सर्दी बढ़ा दी। बुधवार रात को आए तूफान के कारण किसानों की इसबगोल व जीरा की फसल उड़ गई, जिससे उन्हें काफी नुकसान की आशंका है। गुरुवार को सुबह से ही तेज गर्जन के साथ दिनभर बादल छाए रहे। तेज बारिश के बाद बूंदाबांदी होती रही, जिससे सर्दी का अहसास बढ़ गया। दूसरी ओर किसानों ने बताया कि बुधवार रात को आए तूफान के कारण खेत मे तैयार ईसबगोल व जीरे की फसल हवा में उड़ गई। मोखां के खेत में दीवार ढह जाने से कैंपर गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। वही कोलायत में 11 हजार केवी के पोल, तार टूट गए। कोलायत समेत आसपास के गांवों में बारिश के समाचार प्राप्त हुए है।

नोखा. कस्बे सहित आसपास क्षेत्र में गुरुवार को दिनभर रुक रुककर बारिश होने से लोगों को घरों में दुबके रहना पड़ा।

गजनेर संवाददाता के अनुसार गुरुवार सुबह साढ़े छह बजे बारिश शुरू हुई जाे रह-रह कर डेढ़ घंटे तक चली। किसान वर्तमान तारामीरा फसल की कटाई मे लगे हुए है। किसान सफी खां ने बताया कि तेज अंधड़ से खेताें में कटाई कर फसल की ढेरिया उड़ गई। वही बारिश के चलते कटी फसल के भीगने से नुकसान पहुंचा।

मंडी 465 आरडी संवाददाता के अनुसार मंडी क्षेत्र में सुबह बूंदाबांदी शुरू हुई। वही 2 बजे के बाद 507 हेड, 487, 525 आरडी के पास चकों में 5 से 6 अंगुल बारिश हुई। बारिश 20 से 25 मिनट तक लगातार होती रही। जिसे खेत में पड़े खलिहान कटिंग की फसलों को नुकसान हुआ। शाम 5 बजे के बाद आस-पास ही गांव में बूंदाबांदी जारी रही।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना