काेलायत में सुबह 3 व शाम को 2 घंटे खुलेगा बाजार

Bikaner News - कोलायत | जरूरी सामान की अाड़ में कुछ लाेग अब भी काेराेना जैसी महामारी काे गंभीरता से नहीं ले रहे। वे खुद के साथ ही...

Mar 27, 2020, 08:35 AM IST

कोलायत | जरूरी सामान की अाड़ में कुछ लाेग अब भी काेराेना जैसी महामारी काे गंभीरता से नहीं ले रहे। वे खुद के साथ ही दूसराें के जीवन काे भी संकट में डाल रहे हैं। एेसे में अब काेलायत प्रशासन ने सख्ती काे बढ़ा दिया है। एसडीएम प्रदीप कुमार चाहर ने बताया कि काेलायत के बाजार में अब सुबह 8 बजे से 11 बजे तक व शाम काे 5 बजे से 7 बजे तक ही खुलेंगे। इनमें दूध, सब्जी, किराणा जैसी सभी अावश्यक सेवाअाें की दुकानें शामिल है। इन पांच घंटाें के अलावा काेई भी बाहर दिखा ताे उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मेडिकल की दुकानें पूरे दिन खुली रहेगी मगर वहां भीड़ ना हाे इसकी दुकान मालिक काे व्यवस्था करनी हाेगी।

गजनेर संवाददाता के अनुसार ग्रामीण क्षेत्र में दूध, सब्जी, किराणा जैसी सभी आवश्यक सेवाआें का समय निर्धारित किया गया है। काेलायत एसडीएम प्रदीप कुमार चाहर ने परचुन, फल, सब्जी, दुध के लिएे सुबह 8 बजे से 11 बजे व शाम 5 से 7 बजे का समय निर्धारित किया गया है। वही पशुचारा बिक्री के लिएे शाम 5 से 7 बजे का समय निर्धारित किया है। अादेशांे की अवेहलना करने वालाेें के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना