बीकानेर / मकान के कुंड में सफाई करने उतरे तीन युवकाें की जहरीली गैस से माैत



Three youths outraged by poisonous gas
X
Three youths outraged by poisonous gas

  • जलालसर गांव की घटना, साफ-सफाई के लिए तीनाें युवक एक-एक कर कुंड में उतरे और बेहाेश हाे गए
  • कुंड में बेहाेश तीनाें युवकाें काे पीबीएम अस्पताल ले जाया गया; जहां उन्हाेंने दम ताेड़ दिया

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 01:53 AM IST

बीकानेर. जलालसर गांव के एक मकान में कुंड की सफाई के लिए उतरे तीन युवक जहरीली गैस के कारण बेहाेश हाे गए। तीनाें काे पीबीएम अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हाेंने दम ताेड़ दिया।

 

जामसर के जलालसर गांव में हसरत शाह का मकान है जाे उसने बंगालियाें काे किराये पर दिया है। मकान में 12 से 15 फीट का कुंड बना हुआ है। बुधवार काे सुबह इस कुंड की सफाई के लिए गांव के ही तीन युवकाें काे बुलाया गया। बारी-बारी से तीनाें युवक कुंड में उतरे और अंदर जहरीली गैस के कारण बेहाेश हाे गए।


तीनाें काे पीबीएम अस्पताल ले जाया गया जहां अरशद शाह (31), वजीर शाह (21) और रहमान शाह (16) की माैत हाे गई। एसएचओ कानाराम ने बताया कि कुंड की सफाई करवाकर उसमें पानी भरवाना था। इसके लिए पानी का टैंकर भी मंगवाया गया था। मकान मालिक खेत में रहता है। घटना के समय उसके रिश्तेदार माैके पर माैजूद थे।

 

साफ-सफाई के लिए आए तीनाें युवक एक-एक कर कुंड में उतरे और बेहाेश हाे गए। माैके पर माैजूद पानी के टैंकर वाले ने ग्रामीणाें काे बुलाया और इत्तला मिलने पर पुलिस पहुंची। तीनाें युवकाें काे बाहर निकालकर पीबीएम अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हाेंने दम ताेड़ दिया। घटना के संबंध में इशाक शाह की रिपाेर्ट पर मर्ग दर्ज की गई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना