राजस्थान / सुनसान जगह ले जाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज



woman raped case registered
X
woman raped case registered

  • जेएनवीसी थाने में मुकदमा, सीओ एससीएसटी करेंगे जांच

Dainik Bhaskar

Sep 14, 2019, 10:47 AM IST

बीकानेर। एक युवती को बोलेरो गाड़ी में सुनसान जगह ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला व्यास कॉलोनी पुलिस थाने में दर्ज करवाया गया है। पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि पंजाब निवासी युवती बीकानेर में अपनी बहिन के पास तिलक नगर आई थी। दो दिन पूर्व वह पीबीएम अस्पताल गई और वहां से दवाइयां लेकर टैक्सी में तिलक नगर पहुंची। वहां घर की गली भूल गई।

 

इस दौरान एक युवक उसे घर का रास्ता बताने के बहाने बोलेरो गाड़ी में ले गया जहां तीन लोग पहले से मौजूद थे। चारों युवक उसे गाड़ी में जबरन सुनसान जगह ले गए और मारपीट की। उससे सोने की चेन, पर्स, दवाइयां छीन ली और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद वापस तिलक नगर छोड़कर फरार हो गए। बाद में उसने अपने बहना को घटना बताई।

 

आरोपियों की खोजबीन की गई जो गश्त कर रही पुलिस को जयपुर रोड स्थित एक ढाबे पर मिले। पुलिस को देखकर वह फरार हो गए। एसएचओ गोविन्दसिंह ने बताया कि ढाबे पर गाड़ी चालक प्रमोद कुमार को पकड़कर शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को युवती की ओर से रिपोर्ट देने पर उसके अलावा रामचन्द्र, राकेश और रामनिवास के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच एससी एसटी सैल के सीओ पवन कुमार भदाैरिया करेंगे।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना