• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bundi
  • सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, कारण बताया और खा ली चूहे मारने की दवा
--Advertisement--

सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, कारण बताया और खा ली चूहे मारने की दवा

बूंदी| शहर के एक युवक ने सोशल मीडिया पर खुद को हानि पहुंचाने की पोस्ट डालकर चूहे मारने की दवा खा ली। बुधवार देर रात...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:10 AM IST
सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, कारण बताया और खा ली चूहे मारने की दवा
बूंदी| शहर के एक युवक ने सोशल मीडिया पर खुद को हानि पहुंचाने की पोस्ट डालकर चूहे मारने की दवा खा ली। बुधवार देर रात देवपुरा निवासी युवक सौरभ सैनी ने यह पोस्ट डाली और फिर आत्महत्या का प्रयास किया। मामला एक युवती से जुड़ा है। पोस्ट वायरल हो गई और लोग किसी अनहोनी की आशंका करने लगे। जहर खाने पर उल्टियां हुई तो परिवार वाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। युवक अब जिला अस्पताल में भर्ती है और खतरे से बाहर है।

पुलिस के मुताबिक युवती की ओर से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराए जाने से आहत युवक ने बुधवार रात जहर खा लिया था। अचेतावस्था में परिजनों ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। सीआई रामनाथ गुर्जर के अनुसार देवपुरा निवासी युवक सौरभ सैनी के बयान लिए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

पोस्ट में लिख दी पूरी दास्तां

लंबी-चौड़ी पोस्ट में उसने युवती से शुरुआत से रिलेशनशिप खत्म होने के बाद तक की पूरी दास्तां लिखी है कि कैसे उसका रिश्ता बना, कैसे खत्म हुआ और उसके बाद उसके साथ क्या-क्या हुआ। किस तरह से उसके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया गया। उसे धमकियां दिलवाई गई।

बूंदी. फेसबुक वॉल पर सौरभ सैनी की फोटो

हेड कांस्टेबल व युवती को बताया जिम्मेदार

पोस्ट दो मोबाइल नंबर भी पोस्ट में दिए गए हैं। जिसमें एक मोबाइल नंबर तालेड़ा थाने के एक हेड कांस्टेबल का बताया गया। यह भी लिखा कि इस धमकी से वह बुरी तरह डर गया और फैसला कर लिया कि सबसे दूर जाने के लिए मुझे मरना पड़ेगा। इसलिए आज मैं अपने आप को मार रहा हूं। मेरी मौत का जिम्मेदार युवती व उसका साथी और तालेड़ा थाने का हेडकांस्टेबल होगा। मैं चाहता हूं कि उन्हें सजा मिले और इनके कारण मेरे परिवार को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया जाए।

साेशल मीडिया से पता चलती है उसकी मानसिकता

सौरभ सैनी की एक सोशल मीडिया वॉल देखने से पता चलता है कि वह कई दिनों से डिप्रेशन में था। 10 सिंतबर की पोस्ट में उसने लिखा कि इंसान की किस्मत जब खराब हो तो उसका साथ सब छोड़ देते हैं, सिर्फ दोस्त ही काम आते हैं...एक जगह उसने लिखा कि किसकी खातिर अब तू धड़कता है ऐ दिल...अब तो कर आराम, दोनों कहानी खत्म हुई...प्यार और दोस्तों की।

X
सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, कारण बताया और खा ली चूहे मारने की दवा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..