पंचायत समिति कार्यालय से 22 पत्रावलियां गायब, थाने में दी रिपोर्ट

Bundi News - पंचायत समिति के लेखा कार्यालय से अलमारी में रखी 22 पत्रावलियां गायब हो गई, जिस पर लेखा सहायक मोहन सालवी ने पुलिस...

Dec 04, 2019, 09:37 AM IST
Hindoli News - rajasthan news 22 documents missing from panchayat samiti office report given in police station
पंचायत समिति के लेखा कार्यालय से अलमारी में रखी 22 पत्रावलियां गायब हो गई, जिस पर लेखा सहायक मोहन सालवी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है।

सालवी ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 14 अगस्त को वह बीडीओ के निर्देश पर 5 वर्षो के निर्माण कार्यो की जांच करने रोशन्दा पंचायत गए थे। जहां ग्राम विकास अधिकारी द्वारा दिलवाई गई पत्रावली अपूर्ण होने-केशबुक नहीं मिलने और कम समय में जांच संभव नहीं होने पर वहां से जांच के लिए 22 पत्रावलियों को लाया गया था, जाे हिंडौली पंचायत समिति कार्यालय में लाकर अलमारी में रखी थी।

इसके बाद रोशंदा के ग्राम विकास अधिकारी द्वारा 5 सितंबर को पत्रावलियां वापस लेने के लिए प्रार्थना पत्र दिया, तो उन्हें वापस पत्रावलियां देने के लिए अलमारी खोली तो उसमें से रोशन्दा पंचायत की पत्रावलियों का बस्ता गायब मिला। जिसको सब जगह तलाश किया, लेकिन नहीं मिली। एएसआई महावीर किराड़ ने बताया कि रिपोर्ट मिली है। इस पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सालवी ने बताया कि उन्होंने रिकॉर्ड लाकर लेखा रूम में अलमारी में रखा हुआ था। अलमारी के ताला नहीं लगा हुआ था। उन्होंने इस बाबत बीडीओ को लिखित में सूचित किया। उनके निर्देश पर थाने में लिखित रिपोर्ट दी है।

X
Hindoli News - rajasthan news 22 documents missing from panchayat samiti office report given in police station
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना