पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bundi News Rajasthan News 4 Lakh Rupees Assistance To Family Members Of Lakkaran In Ganapatpura

गणपतपुरा में लाड़कंवर के परिजनों को 4 लाख रुपए की सहायता

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement
बूंदी| करीबी गणेशपुरा में शादी समारोह के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से मृतका गणपतपुरा निवासी लाड़कंवर के परिजनों को राज्य सरकार द्वारा 24 घंटे के भीतर आर्थिक सहायता स्वीकृत कर दी है। उल्लेखनीय कि गुरुवार शाम को गणेशपुरा में शादी समारोह के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से लाड़कंवर की मृृत्यु हो गई थी। कलेक्टर रुक्मणि रियार के निर्देश पर सहायता विभाग द्वारा 24 घंटे के भीतर ही मृतक आश्रित को 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता मंजूर कर राशि खाते में जमा करवाई गई। नायब तहसीलदार ने गणतपुरा में लाड़कंवर के पति श्रवणलाल को सहायता राशि का स्वीकृति आदेश सौंप दिया।

इससे पहले दिन में इसी मांग पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष चेतराम मीणा व युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चर्मेश शर्मा ने कलेक्टर रुक्मणि रियार सिहाग को ज्ञापन दिया था।

पति को दी प्रशासनिक सहायता: गणपतपुरा निवासी दुल्हन की बुआ लाडकंवर की मौत पर उनके पति श्रवणलाल को आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से कलेक्टर के मार्फत चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता मंजूर कर उनके खाते में जमा करा दी गई है।

नेताअाें ने कुशलक्षेम पूछी: पीपल्दा विधायक रामनारायण मीणा, निवर्तमान सांसद ओम बिरला, विधायक अशोक डोगरा ने भी इस हादसे के बाद पीड़ितों की कुशलक्षेम पूछी और सांत्वना दी। भाजपा प्रदेश प्रतिनिधि रूपेश शर्मा, पीसीसी सदस्य सत्येश शर्मा ने कुशलक्षेम पूछी। इधर युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चर्मेश शर्मा व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष चेतराम मीणा ने कलेक्टर रुक्मणि रियार सिहाग को ज्ञापन देकर मृतका के परिवार और घायलों का आर्थिक सहायता देने की मांग की थी।

माटूंदा| भाजपा प्रदेश प्रतिनिधि रूपेश शर्मा ने मृतका के परिजनों को 5 लाख एवं घायलों को 1-1 लाख रुपए की सहायता देने की मांग की है। शर्मा ने भर्ती घायलों से मिलकर उनकी कुशलक्षेम पूछी।

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement