बालचंदपाड़ा के बाशिंदाें ने एसपी को बताई समस्याएं

Bundi News - बूंदी| शहर में कानून व्यवस्था मंे सुधार के लिए बालचंदपाड़ा क्षेत्रवासी एसपी ममता गुप्ता से मिले। उन्होंने एसपी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:50 AM IST
Bundi News - rajasthan news balchandpada39s basilists ask sp
बूंदी| शहर में कानून व्यवस्था मंे सुधार के लिए बालचंदपाड़ा क्षेत्रवासी एसपी ममता गुप्ता से मिले। उन्होंने एसपी को बताया कि बालचंदपाड़ा क्षेत्र पर्यटन की दृष्टि से शहर में अहम स्थान रखता है।

कुछ समय से क्षेत्र में संदिग्ध गतिविधियां ज्यादा बढ़ गई है। यहां देसी विदेशी पर्यटक का आवागमन हमेशा बना रहता है।10 जुलाई को भी नवलसागर पार्क में संघ पर हमला हुआ और शहर के सभी प्रमुख संगठनों ने इसका विरोध किया। उन्होंने 6 सूत्रीय ज्ञापन भी एसपी को दिया। बालचंदपाड़ा चौकी में स्टाफ की कमी बताई। लगातार जनसंख्या बढ़ रही है। उसी के अनुरूप स्टाफ बढ़ाया जाए। क्षेत्र में अभय कमांड सेंटर सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएं। तेज गति से गाड़ी चलाने वाले, तेज आवाज करने वाले वह पटाखे छोड़ने वाले गाड़ियों पर सख्त कार्रवाई की जाए। बालचंदपाड़ा क्षेत्र में प्रभावी ग्रस्त हो क्षेत्र के जागरूक युवाओं को सीएलजी मेंबर बनाया जाए। जिससे युवाओं को पुलिस से संवाद कायम हो।

क्षेत्र में अनावश्यक भ्रमण करने वाले नकाबपोश युवकों को चिन्हित कर सख्त कार्रवाई की जाए। जिससे अपराधों की पहचान भी आसानी से हो सके। इस दौरान किट्टू सैनी, रोहितसिंह सोलंकी, नंदप्रकाश, शुभम गौतम, प्रद्युम्न शर्मा, पंकज व क्षेत्रीय युवा मौजूद रहे।

X
Bundi News - rajasthan news balchandpada39s basilists ask sp
COMMENT