सालभर बाद घर अाकर कर दी भाभी की हत्या, देवर गिरफ्तार

Bundi News - क्षेत्रीय सालरिया गांव में अपनी मां अाैर भाभी जानलेवा हमला करने वाले अाराेपी देवर को शनिवार को बूंदी टनल के पास से...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:00 AM IST
Namana News - rajasthan news bhabha39s murder dwar arrested burnt home after a year
क्षेत्रीय सालरिया गांव में अपनी मां अाैर भाभी जानलेवा हमला करने वाले अाराेपी देवर को शनिवार को बूंदी टनल के पास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह गुरुवार काे हुई घटना के बाद भाग गया था। वह दिमागी तौर पर शक्की किस्म व्यक्ति बताया गया है। उसने सालभर पहले भी अपनी भाभी का गला दबाया था। तब से बाहर था। एक साल में पहली बार घर आया था अाैर यह वारदात कर दी।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को सालरिया निवासी सुखलाल गुर्जर ने अपनी मां हीराबाई (60) व भाभी बिसरीबाई (25) पर लोहे के सरिए से ताबड़तोड हमला कर उन्हें गंभीर घायल कर दिया था। दोनों का कोटा अस्पताल में इलाज चल रहा था। शुक्रवार को भाभी बिसरीबाई ने दम तोड़ दिया था। नमाना पुलिस ने कोटा जाकर डाॅक्टराें से पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया। बड़े भाई धर्मराज गुर्जर की रिपोर्ट पर अारोपी सुखलाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था।

नमाना थानाप्रभारी कौशल्या गालव ने बताया कि आरोपी सुखलाल गुर्जर दिमागी तौर पर शक्की है। परिजनों की रिपोर्ट पर धारा 302 में केस दर्ज किया है। अाराेपी काे बूंदी टनल के पास से गिरफ्तार कर नमाना थाने में लेकर आएं, जहां शनिवार को बूंदी न्यायालय में पेश किया गया। जहां से एक दिन के लिए पीसी रिमांड पर भेज दिया गया। मृतका बिसराबाई के दो पुत्रियां है। एक पुत्री 3 वर्ष अाैर दूसरी 2 वर्ष की है। एक वर्ष पूर्व भी सुखलाल गुर्जर ने अपनी भाभी का गला दबाया था। तभी से फरार चल रहा था। एक साल में पहली बार घर आया था।

गिरफ्तार आराेपी

X
Namana News - rajasthan news bhabha39s murder dwar arrested burnt home after a year
COMMENT