जलदायकर्मी के बैंक अकाउंट से उड़ाए Rs.20 हजार

Bundi News - बूंदी| जलदाय विभाग के एईएन कार्यालय में कार्यरत चतुर्थश्रेणी कर्मचारी रुक्मण पालीवाल प|ी वासुदेव पालीवाल के बैंक...

Sep 14, 2019, 08:00 AM IST
बूंदी| जलदाय विभाग के एईएन कार्यालय में कार्यरत चतुर्थश्रेणी कर्मचारी रुक्मण पालीवाल प|ी वासुदेव पालीवाल के बैंक अकाउंट से साइबर ठगों ने 20 हजार रुपए उड़ा लिए। ठग ने 50 हजार रुपए निकलवाने की कोशिश की, पर खाते में 30 हजार रुपए ही थे। उनका एसबीआई ब्रांच में अकाउंट है। इसकी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

रुक्मण पालीवाल ने बताया कि बुधवार को वे ड्यूटी पर थी और पति वासुदेव पालीवाल गायत्री नगर घर पर थे। दोपहर तीन बजे उनके पति के मोबाइल पर 8584928580 नंबर से 7-8 बार फोन आया कि वह बैंक से बोल रहा है। आपका बैंक अकाउंट आधार कार्ड से लिंक नहीं हो रहा। आपको पैसे निकालने में दिक्कत आएगी, 30250 रुपए की पेनल्टी लगेगी, तत्काल आपके एटीएम के नंबर, पासवर्ड और पैन नंबर बताएं। उसने सोचने का मौका ही नहीं दिया और बातों में उलझा कर पासवर्ड ले लिए। थोड़ी देर बाद ही पालीवाल के मोबाइल पर ओटीपी नंबर आए, ठग ने ओटीपी नंबर पूछ लिए और थोड़ी देर में ही 20 हजार रुपए निकाल लिए गए। इस पर पति पीएचईडी ऑफिस पहुंचा और प|ी को पूरी बात बताई। वहां से दोनों बैंक पहुंचे। बैंक ने बताया कि उनके खाते से 20 हजार रुपए निकाल लिए गए हैं, एफआईआर दर्ज कराएं। दोनों सदर थाने पहुंचे, तब भी ठग का मोबाइल चालू था। पुलिसकर्मियों ने ठग से बात की, पर फोन काट दिया। मामला कोतवाली का था, फिर वहां जाकर रिपोर्ट दी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना