ठेकेदार-ड्राइवरों के बीच कहासुनी, डोर टु डोर कचरा कलेक्शन नहीं

Bundi News - बूंदी| ठेकेदार व ड्राइवरों के बीच हुई कहासुनी के चलते मंगलवार सुबह शहर में डोर टू डोर कचरा कलेक्शन नहीं हुआ। ऐसे...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:26 AM IST
Bundi News - rajasthan news contractor drivers do not know door to door trash collection
बूंदी| ठेकेदार व ड्राइवरों के बीच हुई कहासुनी के चलते मंगलवार सुबह शहर में डोर टू डोर कचरा कलेक्शन नहीं हुआ। ऐसे में शहरवासी कचरा गाड़ी का इंतजार ही करते रहे।

सुबह किसी बात को लेकर ठेकेदार व ड्राइवरों में कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने से ड्राइवरों ने कचरा गाड़ियों को नहीं चलाया। बाद में आयुक्त के पास मामला पहुंचा तो उन्होंने दोनों पक्षों को बिठाकर समझाइश करवाई। दोपहर बाद कचरा गाड़ियां डोर टू डोर कचरा कलेक्शन के लिए रवाना की गई। हालांकि तब तक अधिकांश जगह शहरवासी नजदीकी कचरा पाॅइंटों पर कचरा डाल चुके थे। ऐसे में कचरा पाॅइंटों से और दिन की अपेक्षा ज्यादा कचरा उठाया गया। कचरा कलेक्शन में हुई देरी को गंभीरता से लेते हुए आयुक्त ने ठेकेदार को नोटिस जारी किया है।

कहासुनी से सुबह कचरा गाड़िया खड़ी रही।

20 कचरा गाड़ियां उठाती हैं कचरा

गली-मोहल्लों में घरों से कचरा कलेक्शन के लिए नगर परिषद ने 20 कचरा गाड़ियां लगाई हुई है। ये गाड़ियां घरों अाैर बाजारों से कचरा उठाती है। गाड़ियां अस्तौली के कचरा डिपो में कचरा डालकर वापस आती है। एक गाड़ी दो चक्कर लगाती है।


X
Bundi News - rajasthan news contractor drivers do not know door to door trash collection
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना