पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Bundi News Rajasthan News Djs Will Not Be Played After Ten O39clock In Lakeri Strict Administration

लाखेरी में रात दस बजे बाद नहीं बजेगे डीजे, प्रशासन सख्त

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लाखेरी. परीक्षा के दिनों में अगर कहीं डीजे बजा तो प्रशासन सख्त कार्रवाई करेगा। थाना परिसर में हुई सीएलजी की बैठक में रह समस्या सामने आई थी।

यूं तो डीजे बजाने की समस्या आम बात है, लेकिन लोगों ने कहा कि कम से कम परीक्षा के दिनों में डीजे सहित अन्य ध्वनि विस्तारक यंत्र पर लगाम लगना चाहिए। बनवारी सैनी ने कहा कि मिट्टी लाने वाले ट्रैक्टर चालक भी इसी तरह तेज आवाज में टेप रिकाॅर्डर बजाते हैं। लोगों ने कहा कि डीजे के सिस्टम पर अंकुश जरूरी है। इस बारे में एसडीएम जनकसिंह ने साफ कहा कि परीक्षा के दिनों में इन सभी ध्वनि विस्तारकों पर नियंत्रण लगाना जरूरी है। एसएचओ सुरेश कुमार ने कार्रवाई का भरोसा दिया। बैठक में कृष्णमुरारी शर्मा, लटूरलाल सासना, गायत्री सैनी, जेपी सोनी, राजाराम गोचर, लतीफ़ खान, रिटायर एसआई चौथमल मीणा मौजूद रहे। इससे पहले पुलिस ने शहर के डीजे संचालकों की बैठक लेकर सबको रात दस बजे से पहले डीजे बजाने के लिए पाबंद किया।

कापरेन. थाने में थानाधिकारी बुद्धिप्रकाश नामा ने सीएलजी सदस्यों की बैठक ली, जिसमें उन्होंने होली का पर्व शांति एवं सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाए जाने के लिए कहा। इस मौके पर सीएलजी सदस्य पालिका चेयरमैन मुकेश मीणा, वाइस चेयरमैन राजेंद्र पाटनी, फरीद खान, नरोत्तम गौतम, प्रवीण पाटोदी, विजयबहादुर सिंह, इमामुद्दीन तंवर, विनोद जैन, अशोक मीणा, हीरालाल मीणा मौजूद रहे।

होेली का त्यौहार शांति-भाईचारे के साथ मनाने की अपील: डीएसपी

नैनवां. थाने में होली के पर्व को लेकर डीएसपी जेपी यादव की अध्यक्षता में सीएलजी-शांति समिति सदस्यों की बैठक हुई। इसमें डीएसपी ने होली को शांति और भाईचारे के साथ मनाने के लिए कहा कार्यवाहक थानाधिकारी खेमराज मीना भी मोैजूद रहे।

लाखेरी. सीएलजी बैठक में शामिल रहे सदस्य।

नैनवां में सीएलजी सदस्यों की बैठक में विमर्श किया गया।

कापरेन. थाने में आयोजित सीएलजी बैठक ली गई।
खबरें और भी हैं...