सरकारी कॉलेज खोलने को लेकर प्रदर्शन, नैनवांवासी फिर मुखर

Bundi News - नैनवां. एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते संघर्ष समिति पदाधिकारी। भास्कर न्यूज|नैनवां शहर में सरकारी कॉलेज...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:55 AM IST
Nanwan News - rajasthan news exhibition on opening of government college
नैनवां. एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते संघर्ष समिति पदाधिकारी।

भास्कर न्यूज|नैनवां

शहर में सरकारी कॉलेज खोलने को लेकर कॉलेज संघर्ष समिति ने एक बार फिर आंदोलन शुरू कर दिया है। गुरुवार को सरकारी कॉलेज की मांग को लेकर संघर्ष समिति सदस्य भगतसिंह सर्किल से जुलूस के साथ एसडीएम ऑफिस पहुंचे, जहां उन्होंने प्रदर्शन कर एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया।

नैनवां में स्ववित्तपोषित भगवान आदिनाथ जयराज मारवाड़ा कॉलेज को वर्ष 2013 में कांग्रेस सरकार ने राजकीय दर्जा दिया था, लेकिन भाजपा सरकार ने उसे छीन लिया। इसके बाद एक साल से काॅलेज को सरकारी दर्जा दिलाने के लिए आंदोलन किया जा रहा है।

काॅलेज संघर्ष समिति संयोजक लक्ष्मण शर्मा ने बताया कि काॅलेज को सरकारी दर्जा दिलाने के लिए आंदोलन बेमियादी जारी रहेगा। ज्ञापन देने वालों में पार्षद रजनीश शर्मा, सत्यनारायण सैनी, पूर्व पार्षद भंवरसिंह सोलंकी, लक्की चौपड़ा, दीपक चौपड़ा, दिलखुश पोटर, छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक शर्मा, अमृत मीणा, केसरलाल नोगिया, अवधेश चौधरी शामिल है। इसके बाद संघर्ष समिति की बैठक हुई, जिसमें सर्वसम्मति से 20 जून से क्रमिक अनशन के लिए ज्ञापन देने का निर्णय लिया।

X
Nanwan News - rajasthan news exhibition on opening of government college
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना