घाट का बराना में 30 साल बाद हाट बाजार लगा

Bundi News - देईखेड़ा. घाट का बराना ग्राम पंचायत मुख्यालय पर 30 वर्षों से बंद पड़ा ग्रामीण हाट बाजार मंगलवार को विधिवत पूजा-अर्चना...

Dec 04, 2019, 09:06 AM IST
देईखेड़ा. घाट का बराना ग्राम पंचायत मुख्यालय पर 30 वर्षों से बंद पड़ा ग्रामीण हाट बाजार मंगलवार को विधिवत पूजा-अर्चना के साथ दशहरा मैदान में पुनः शुरू कर दिया गया है।

मुख्य अतिथि विधायक चंद्रकांता मेघवाल व प्रधान प्रशांत मीणा ने सरपंच संदीप जैन की अध्यक्षता में विकास कार्यों का शिलान्यास-लोकार्पण भी किया गया। इसी के साथ पौधरोपण, स्वच्छता रैली का आयोजन किया गया। विधायक मेघवाल व प्रधान ने कस्बे में बंद पड़े हाट बाजार का विधिवत पूजन कर फीता काटकर शुभारंभ किया। दशहरा मैदान के हाट बाजार में आसपास के कस्बों से आकर उत्साहित दुकानदारों ने दुकानें लगाई तो आसपास के गांवों से लोगों ने हाट में पहुंच कर खरीदारी की। मेले जैसा माहौल बना रहा। सरपंच जैन ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान 60 लाख रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण किया। जिसमें कस्बे व घाट का बराना रेलवे स्टेशन पर श्मशान घाट, सीनियर सैकंडरी स्कूल में इंटरलॉकिंग, पुराना बलदेवपुरा के रास्ते आलन खाल की पुलिया शामिल है। सीसी रोड का शिलान्यास किया गया। इस मौके पर ग्राम पंचायत सचिव कमलाशंकर मीणा, उपसरपंच पवनकुमार नागर, वार्डपंच, माखीदा सरपंच पवन मीणा, नोताड़ा के बलराम मालव, खरायता सरपंच साहबलाल गुर्जर व भाजपा नेता नरेंद्रपाल मेघवाल ने भी भाग लिया।

देईखेड़ा. घाट का बराना में कार्यक्रम को संबोधित करती विधायक।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना