गोवर्धनधाम में 5.50 लाख में कक्ष बनवाएंगे हरिमोहन शर्मा दंपती

Bundi News - बूंदी| पूर्वमंत्री हरिमोहन शर्मा व उनकी धर्मप|ी राधामोहन शर्मा के परिवार की ओर से गोवर्धनधाम उत्तरप्रदेश में 5 लाख...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:45 AM IST
Bundi News - rajasthan news harimohan sharma couple to make room for 550 lakh in govardhandham
बूंदी| पूर्वमंत्री हरिमोहन शर्मा व उनकी धर्मप|ी राधामोहन शर्मा के परिवार की ओर से गोवर्धनधाम उत्तरप्रदेश में 5 लाख पचास हजार रुपए की लागत से एक सुसज्जित कक्ष का निर्माण कराया जाएगा। कक्ष का निर्माण गोवर्धनधाम में दिव्य मुरारी बापू के बनने वाले आश्रम में किया जाएगा। शनिवार को पुष्करधाम में दिव्य मुरारी बापू के श्रीमद् भागवत गीता प्रवचन महोत्सव के अवसर पर पूर्वमंत्री हरिमोहन शर्मा व उनकी धर्मप|ी राधामोहन शर्मा ने यह घोषणा की। इसमें सुधा शर्मा, राघव शर्मा साथ रहे।।

दिव्य आत्मदर्पण पुस्तक जीवन का सार-दिव्यमुरारी बापू: राधामोहन शर्मा द्वारा रचित पुस्तक दिव्य आत्मदर्पण का पुष्कर में दिव्य मुरारी बापू ने समारोह में विमोचन किया। दिव्य मुरारी बापू ने कहा कि आत्मदर्पण पुस्तक जीवन का सार है। यह मानव के नश्वर जीवन को सार्थक बनाने व कर्तव्य परायणता के लिए प्रेरित करती है। उन्होंने पुस्तक की लेखिका राधामोहन शर्मा के बारे में कहा कि उनका जीवन ईश्वर के प्रति समर्पित रहा है। उन्होंने सेवा का संकल्प लेते हुए अपने जीवन का आधार बनाया है। आत्मदर्पण पुस्तक का अध्ययन व मनन करना चाहिए। वास्तविकता में ही आत्मा ही हमारा दर्पण होता है। व्यक्ति अपनी आत्मा से न कभी छुप सकता है, ना धोखा दे सकता है। व्यक्ति को अपनी आत्मा से साक्षात्कार करते हुए अपना दर्पण बनाना चाहिए।

X
Bundi News - rajasthan news harimohan sharma couple to make room for 550 lakh in govardhandham
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना