ठीकरी में निकली कलशयात्रा, पूर्णाहुति आज

Bundi News - रैबारपुरा ग्राम पंचायत के ठीकरी में आयोजित देवनारायण भगवान की तिथिबंधन की पूर्णाहुति शनिवार को हवन यज्ञ में...

Feb 15, 2020, 08:10 AM IST
Dai News - rajasthan news kalashtri yatra in pakri today purnahuti

रैबारपुरा ग्राम पंचायत के ठीकरी में आयोजित देवनारायण भगवान की तिथिबंधन की पूर्णाहुति शनिवार को हवन यज्ञ में आहुतियाें के साथ होगी। ठीकरी में शुक्रवार शाम कलशयात्रा निकाली, जिसमें ग्रामीण महिलाओं ने उत्साह से भाग लिया। समाराेह में अासपास के गांवाें से भी श्रद्धालुअाें ने भाग लिया। शनिवार को तिथिबंधन की पूर्णाहुति प्रसादी वितरण व हवन कुंड में आहुतियां देकर की जाएगी।

इधर, माखीदा के बहड़ावली में हुई पूर्णाहुति

माखीदा के बहड़ावली में शुक्रवार को तिथिबंधन की पूर्णाहुति गुर्जर समाज के शिवराज गुंजल के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुई। धार्मिक आयोजन को संबोधित करते हुए गुंजल ने कार्यक्रम की प्रशंसा की। समाजबंधुओं को युवा पीढ़ी को शिक्षा की मुख्यधारा से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित करने की अपील की। इस दौरान समाजबंधुअाें की भीड़ लगी रही। इस मौके पर बहड़ावली में देवसेना केपाटन विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष रामचरण गुर्जर, रामस्वरूप गुर्जर, सतपाल मीणा, मीठालाल गुर्जर, रामावतार मीणा, नरेंद्र मीणा,पवन मीणा, पूर्व सरपंच रामकल्याण मीणा अाैर ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

देईखेड़ा। बहड़ावली में गुर्जर समाज के कार्यक्रम को संबोधित करते गुंजल।

X
Dai News - rajasthan news kalashtri yatra in pakri today purnahuti

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना