माली समाज ने कहा-श्रीलाल गुंजल को चेयरमैन के पद से हटाओ

Bundi News - बंशीलाल सैनी सुसाइड मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर 17 जून को प्रस्तावित महापड़ाव में शामिल होने को लेकर...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:40 AM IST
Bundi News - rajasthan news mali society said remove shrilal ganjal as chairman
बंशीलाल सैनी सुसाइड मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर 17 जून को प्रस्तावित महापड़ाव में शामिल होने को लेकर कोटा माली समाज के लोग गांवों में न्याय यात्राएं निकाल रहे हैं।

विपिन बरथुनिया, प्रदीप सुमन, प्रतीक सुमन,ओम प्रकाश सुमन, सुनील गहलोत के नेतृत्व में माली सैनी कुलदेवी मंदिर कोटड़ी चौराहे पर बैठक हुई। लेखराज सैनी, लटूर सैनी ने बताया कि माली समाज के आंदोलन को लेकर बैठक में रणनीति बनाई गई और युवाओं को अलग-अलग क्षेत्र से माली समाज के लोगों को बूंदी ले जाने की जिम्मेदारी दी गई।

प्रदेश संयोजक और प्रवक्ता राजेंद्र सुमन ने कहा कि आरोपी कितने ही बड़े राजनीति पद या पहुंच के हो पर कानून से बड़े नहीं हो सकते। आरोपियों के राजनीतिक रसूख के चलते बूंदी पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है। इसी बात को लेकर हाड़ौती के माली समाज में बूंदी पुलिस के खिलाफ भी गुस्सा है। डेयरी चेयरमैन श्रीलाल गुंजल जो इस प्रकरण में मुख्य आरोपी है, हमारी सरकार से मांग है कि सरकार तत्काल डेयरी चेयरमैन पद से हटाए।

आरोपी के पद पर रहते बूंदी पुलिस की जांच निष्पक्ष नहीं हो सकती। बैठक में भैरूलाल सुमन, आशीष सुमन, कमल सैनी, लक्ष्मीचंद सुमन, चंद्रप्रकाश सुमन, रामभरोसा सैनी, प्रतीक सैनी, सुनील गहलोत, संजय सैनी मौजूद रहे।

बूंदी. 17 जून काे प्रस्तावित अांदाेलन पर्चें बांटते माली समाजबंधु।

X
Bundi News - rajasthan news mali society said remove shrilal ganjal as chairman
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना