मेडिकल काॅलेज पर विधायक डोगरा ने भी चुप्पी तोड़ी

Bundi News - मेडिकल कॉलेज हिंडाैली क्षेत्र में जाने की खबरों के बीच आखिरकार विधायक अशोक डोगरा ने भी चुप्पी तोड़ी। सार्वजनिक...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:56 AM IST
Bundi News - rajasthan news mla dogra also broke the silence on the medical college
मेडिकल कॉलेज हिंडाैली क्षेत्र में जाने की खबरों के बीच आखिरकार विधायक अशोक डोगरा ने भी चुप्पी तोड़ी। सार्वजनिक रूप से बयान देने से कतरा रहे विधायक अब शहर या इसके आसपास मेडिकल कॉलेज खोलने की बात कहने लगे हैं।

शनिवार को शहरीक्षेत्र में मेडिकल कॉलेज खोलने की मांग पर आए शहरवासियों से विधायक ने कहा कि वे लोकसभा स्पीकर से बात करेंगे, सीएम को भी चिट्‌ठी लिख रहे हैं। मेडिकल कॉलेज बूंदी के लिए है, इसी लोकसभा क्षेत्र में खुलवाएंगे। बूंदी से बाहर ले जाने का पूरा विरोध करेंगे। सोमवार को कलेक्टर को ज्ञापन देंगे। भाजयुमो लोकसभा क्षेत्र प्रभारी गौरव शर्मा, पार्षद टीकम जैन, क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन अध्यक्ष हरीश बिलोची, फुटवीयर एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रशांत मोदी, केबिन व्यापार संघ अध्यक्ष रोशन बिलोची, निरंजन जिंदल, पूर्व पार्षद शिवकरण मीणा, योगेश व्यास, गिरिराज सुवालका के हस्ताक्षर का ज्ञापन विधायक अशोक डोगरा व पूर्वमंत्री हरीमोहन शर्मा काे सौंपा गया। ज्ञापन में कहा गया कि बूंदी के साथ सदा सौतेला बर्ताव किया जाता रहा है। पहले बूंदी में चार की जगह तीन विधानसभा सीटें की गई, फिर बूंदी को दो संसदीय क्षेत्रों में बांट दिया गया। हाल ही जिले के 13 गांव कोटा यूआईटी को दे दिए गए। मंडी शहर से बाहर ले जाने से व्यापार चौपट हो गया। ऐसे में मेडिकल काॅलेज शहर में खोला जाता है तो व्यापार, बाजार और इन्फ्रास्ट्रक्चर का विकास होगा।

सुझाई सात लोकेशन

ज्ञापन में अस्तोली या दौलतपुरा के पास, फोरलेन पर कांजरी सिलोर में शासन सचिवालय के लिए प्रस्तावित जगह पर, शहर में धानमंडी के खाली परिसर मंे, सिलोर रोड, सिलोर चौराहा कृषि फॉर्म, छत्रपुरा रोड, रामगंजबालाजी के पास पूर्व में हवाईअड्‌डे के लिए आरक्षित जमीन पर या इसके अलावा शहर में कोई उपयुक्त स्थान पर मेडिकल कॉलेज खोला जा सकता है। ज्ञापन देने वालों में रिद्धेश गौतम, नंदलाल सैनी, रोहित शर्मा, कार्तिकेय, योगेश व्यास, नवल गौतम, श्याम शर्मा, श्योजीलाल सैनी, शुभम सुमन, भगवान बैरागी, शिव मेवाड़ा, करण, रोहित शर्मा, महेंद्र मीणा, भरत राज शामिल थे।

बूंदी. विधायक अशोक डोगरा को ज्ञापन सौंपते शहरवासी।

बूंदी. पूर्व वित्तरज्य मंत्री हरिमोहन शर्मा को ज्ञापन सौंपते शहरवासी।

Bundi News - rajasthan news mla dogra also broke the silence on the medical college
X
Bundi News - rajasthan news mla dogra also broke the silence on the medical college
Bundi News - rajasthan news mla dogra also broke the silence on the medical college
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना