पंचायत चुनाव को लेकर मतदाता सूचियों का प्रकाशन आज

Bundi News - निर्वाचन रजिस्ट्रीकरण अधिकारी (पंचायत) एसडीएम द्वारा पंचायतों की मतदाता सूचियों के पुनर्निरीक्षण कार्यक्रम के...

Dec 04, 2019, 11:15 AM IST
Nanwan News - rajasthan news publication of voter lists regarding panchayat elections today
निर्वाचन रजिस्ट्रीकरण अधिकारी (पंचायत) एसडीएम द्वारा पंचायतों की मतदाता सूचियों के पुनर्निरीक्षण कार्यक्रम के तहत बुधवार को निर्वाचन नामावलियों के प्रारूप का प्रकाशन किया जाएगा। निर्वाचन रजिस्ट्रीकरण अधिकारी (पंचायत) एसडीएम कैलाश गुर्जर ने बताया कि पंचायत चुनावों को लेकर निर्वाचन नामावलियों का प्रकाशन बुधवार को होने के बाद 7 दिसंबर को निर्वाचन नामावलियों का वार्ड, मतदान केंद्रों पर पठन किया जाएगा। 13 दिसंबर को दावों-आक्षेपों की अंतिम तिथि रखी गई है। 7 व 8 दिसंबर को विशेष अभियान की तिथियां एवं 20 दिसंबर तक दावों व आक्षेपों के निस्तारण की अवधि रखी गई है।

पंचायत की बैठक 6 को

नैनवां. पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक 6 दिसंंबर काे दाेपहर 12.30 बजे प्रधान प्रसन्नबाई की अध्यक्षता में पंचायत समिति सभागार में होगी। बीडीओ जतनसिंह ने बताया कि बैठक में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना-तृतीय के लिए डीआरआरपी केंडिडेट सेड एवं सीयूसीपीएल के प्रस्तावों का अनुमोदन किया जाएगा।

तालेड़ा में की बैठक कल

तालेड़ा. पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक गुरुवार को प्रधान मोहनलाल गुर्जर की अध्यक्षता में होगी। बीडीओ जगदीशप्रसाद मीणा के अनुसार बैठक में पीडब्ल्यूडी, स्वास्थ्य, जलदाय, विद्युत, नरेगा विभाग से जुड़े कार्यों व योजनाओं पर चर्चा होगी।

X
Nanwan News - rajasthan news publication of voter lists regarding panchayat elections today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना