विज्ञापन

प्रधानाध्यापक के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:11 AM IST

Bundi News - दुगारी पंचायत के एक गांव के एक सरकारी स्कूल की तीन छात्राओं ने प्रधानाध्यापक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। वार्ड पंच...

Nanwan News - rajasthan news report of tampering against principal
  • comment
दुगारी पंचायत के एक गांव के एक सरकारी स्कूल की तीन छात्राओं ने प्रधानाध्यापक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। वार्ड पंच की रिपोर्ट पर प्रधानाध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। वार्ड पंच को जानकारी मिली तो गांववालों के साथ स्कूल पहुंचे और कार्यरत शिक्षिका से पूछा पर उन्होंने अनभिज्ञता जताई।

छात्राओं से पूछा तो उनका कहना था कि कार्यालय में ले जाकर छेड़छाड़ की जाती है। इस पर पुलिस को सूचना दी। एएसआई खेमराज मीना ने बताया कि कोटा कंट्रोल रूम से बच्चियों से छेड़छाड़ की सूचना मिली थी। कार्यवाहक थानाधिकारी आरजी गुर्जर ने बताया कि पंच की रिपोर्ट पर शिक्षक पूछताछ की गई। शिक्षक के खिलाफ धारा 354, पोक्सो एक्ट, एससी-एसटी एक्ट की धारा 3 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। देरशाम बच्चियों के परिजन नैनवांं थाने पहुंचे और उनका कहना था कि बच्चियों के साथ छेड़छाड़ नहीं हुई।

वार्ड पंच व एक अन्य ने बच्चियों पर दबाव डालकर हामी भरवाई। डीएसपी कैलाशचंद जाट का कहना है कि गांव में जाकर जांच की जाएगी। इसके बाद ही तय होगा कि सच्चाई क्या है। दुगारी क्षेत्र के पीईओ बहादुरमल के मुताबिक छेड़छाड़ की सूचना पर मामले की जानकारी मांगी गई है।

छात्रा नसीराबाद से बरामद

नैनवा. अपहृत 12वीं की छात्रा को पुलिस नसीराबाद से बरामद कर नैनवां ले आई है। छात्रा की दादी ने दो मार्च को शक के आधार पर नसीराबाद निवासी दीपक पर नाबालिग का अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज करवाया था। छात्रा काे मेडिकल कराने व बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश करने के लिए बूंदी भेजा गया।

युवती धीरपुर से बरामद

नैनवां. वार्ड दो निवासी गुमशुदा युवती को पुलिस ने धीरपुर से बरामद कर लिया है। युवती के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। युवती शिवरात्रि का मेला देखने गई थी, पर घर नहीं लौटी।

X
Nanwan News - rajasthan news report of tampering against principal
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन