मेगा ट्रेड फेयर में अंतिम दिन खरीदारी करने उमड़े शहरवासी

Bundi News - छत्रपुरा रोड पर कुंभा स्टेडियम में चल रहे दैनिक भास्कर मेगा ट्रेड फेयर का समापन बुधवार को हुआ। मेला खासकर महिलाओं,...

Jan 16, 2020, 07:45 AM IST
Bundi News - rajasthan news residents rush to shop on the last day at the mega trade fair
छत्रपुरा रोड पर कुंभा स्टेडियम में चल रहे दैनिक भास्कर मेगा ट्रेड फेयर का समापन बुधवार को हुआ। मेला खासकर महिलाओं, युवतियों और बच्चों को खूब पसंद आया। यहां पर चूड़ी, कपड़े, जूलरी, सजावटी सामान व शृंगार की चीजें उनकी पसंदीदा है।

मेला मैनेजर हेमंतकुमार ने बताया कि लोगों ने सहारनपुर का फर्नीचर, कश्मीरी शॉल, लुधियाना का वूलन, पानीपती कंबल, दिल्ली-मुंबई की जैकेट्स की बिक्री अच्छी रही। मेगा ट्रेड फेयर में वैसे तो एक ही छत के नीचे घर-गृहस्थी के अलावा खिलौने व जरूरत के हर सामान की स्टॉल मौजूद रही। इसके अलावा आधुनिक झूले, चकरियां बच्चों को खूब पसंद आ रहे हैं। खरीदारी के साथ छोले-भटूरे, पाव भाजी, चाऊमीन, आइसक्रीम, गोल-गप्पे, आलू टिक्की जरूर टेस्ट करते हैं। रविवार को विभिन्न उत्पाद की खरीदारी करने और झूलों व अन्य खानपान का लुत्फ लेने वाले शहरवासियों की भीड़ उमड़ती रही। महिलाओं की भीड़ चूड़ी, कपड़े, इमिटेशन ज्वेलरी, सजावटी सामान व शृंगार की दुकानों पर रही। रोजमर्रा की स्टॉल पर महिलाओं की भीड़ देखी गई। लोग परिवार सहित मेले में आए और खाने पीने की दुकानों पर चटखारे लिए। फेयर लोगों को काफी रास आ रहा है काश कर सर्दी के गर्म कपड़े लोग ज्यादा खरीद रहे हैं सहारनपुर का फर्नीचर, कश्मीरी शॉल, लुधियाना का उलन, पानीपत कंबल, दिल्ली मुंबई के स्वेटर जैकेट की मांग अधिक रही। ज्यादातर लोग ब्रांडेड चीजें खरीद रहे हैं। फेयर में इस बार लगे अत्याधुनिक झूले खास आकर्षण हैं। बच्चों ने टोरा टोरा, कोलंबस, ड्रैगन ट्रेन, चांद तारा आदि झूलों का लुत्फ लिया। मेला मैनेजर हेमंत कुमार ने बताया कि अलग-अलग वैरायटी के रेडिमेड गारमेंट्स, हैंडीक्राफ्ट, परिधान, आईटी, ज्वैलरी, का फर्नीचर, इलेक्ट्रानिक उत्पाद, ऑटोमोबाइल, सौंदर्य उत्पाद, एफएमसीजी उत्पाद, फूड स्टाल, क्रॉकरी, फर्नीचर, पानीपत का हैंडलूम, पर्दे, दरियां, बेड शीट्स, फैंसी सामान, इलेक्ट्रॉनिक आइटम, सौंदर्य उत्पाद, ज्ञान-विज्ञान, आर्टिफिशियल ज्वैलरी, अचार, इंटीरियर्स, इलेक्ट्रानिक तंदूर आदि उत्पादों की 100 से ज्यादा स्टॉलें लगी है। मेगा ट्रेड फेयर में वैसे तो एक ही छत के नीचे घर-गृहस्थी के अलावा खिलौने व जरूरत की चीजों की स्टॉल लगी है और लोग इनकी जरूरत के अनुसार खरीद कर रहे है। मेले में आधुनिक झूले, चकरियों सहित कई मनोरंजन के साधनों के अलावा स्वादिष्ट व्यंजनों से युक्त केंटीन पर छोले-भटूरे, पाव भाजी, चाऊमीन, आइसक्रीम, गोल-गप्पे, आलू टिक्की सहित कई व्यंजनों की स्टालों पर व्यंजनों का सभी आनंद ले रहे है। मेले में आए रजतगृह कॉलोनी निवासी समाजसेवी कैलाश पाण्ड्या, निर्मला पाण्ड्या ने बताया कि भास्कर के मेले में एक ही जगह खरीददारी करने का अलग ही आनंद रहा। यहां पर लगे झूले-चकरी में बच्चों ने पूरा आनंद उठाया। रजतगृह कॉलोनी निवासी कल्पना हरसोरा, आश्रय हरसोरा ने बताया कि दैनिक भास्कर मेगा ट्रेड फेयर में आकर खूब खरीदारी की। और ट्रेड फेयर का आनंद उठाया।

बूंदी. भास्कर मेगा ट्रेड फेयर में झूलों का आनंद लेते बच्चे, बरसात के बावजूद भीड़ रही।

X
Bundi News - rajasthan news residents rush to shop on the last day at the mega trade fair
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना