22 साल से फरार 4000 रुपए का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

Bundi News - कापरेन| केपाटन थाना इलाके में चोरी के मामले में 22 साल से फरार चल रहा ईनामी अभियुक्त आखिरकार कापरेन पुलिस के हत्थे...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 08:11 AM IST
Dabi News - rajasthan news reward crook of rs 4000 arrested for 22 years
कापरेन| केपाटन थाना इलाके में चोरी के मामले में 22 साल से फरार चल रहा ईनामी अभियुक्त आखिरकार कापरेन पुलिस के हत्थे चढ़ गया। अभियुक्त याकूब पुत्र इश्हाक मोहम्मद साजी देहड़ा कच्ची बस्ती कोटा का रहनेवाला है। याकूब पर 4000 रुपए का ईनाम है। थानाधिकारी बुद्धिप्रकाश नामा ने बताया कि एसपी ममता गुप्ता ने वांछित अपराधियाें की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। केपाटन डीएसपी के निर्देशन-एएसअाई रणवीरसिंह नरूका के नेतृत्व में टीम बनाई गई। काफी प्रयास के बाद टीम ने उसका सुराग लगाकर गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह सात साल से फरार स्थाई वारंटी और कच्ची बस्ती-रामगंजमंडी कोटा हाल रेलवे स्टेशन लाखेरी के गोरधन पुत्र सजना बावरी को भी गिरफ्तार कर लिया। इन्हें टीम ने जयपुर और नागौर से गिरफ्तार किया। नरूका के साथ पुलिस टीम में कांस्टेबल सत्यवीर और जितेंद्र शामिल थे।

12 दिन में टॉप-10 हिंस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

बूंदी.
अक्टूबर में पुलिस ने जिले के टॉप-10 हिंस्ट्रीशीटर गिरफ्तार किए हैं। एसपी ममता गुप्ता ने बताया कि मेले-त्योहारों को देखते हुए शांति व कानून व्यवस्था खराब नहीं हो, इसके लिए विशेष अभियान चलाकर इन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। इस महीने में अब तक इन्द्रगढ़ पुलिस ने विश्वंभरदयाल निवासी खीप का पुरा-हिंडाैन, पप्पूलाल मीणा उलियाणा-सवाईमाधोपुर, डाबी पुलिस ने पैलाश उर्फ प्रहलाद मामाभील निवासी राेजा का तालाब-डाबी, देईखेड़ा पुलिस ने पूजाकुमारी माली व मनीषा माली, नटीबाई माली कोटड़ी-देईखेड़ा, हिंडाैली पुलिस ने भरतहरी उर्फ भरतलाल मीणा राजकोट-टोंक, पोखर माली अजमेरों का बरड़ा-सथूर, सदर पुलिस ने श्यामसुंदर लखारा पंडितजी का चौक गुरुनानक कॉलोनी बूंदी, करवर पुलिस ने आशाराम गुर्जर सुंसा-करवर को गिरफ्तार किया है। इंद्रगढ़, हिंडाैली व कापरेन पुलिस ने पांच स्थाई वारंटी भी गिरफ्तार किए हैं।

X
Dabi News - rajasthan news reward crook of rs 4000 arrested for 22 years
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना