• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bundi
  • Bundi News rajasthan news scooter caught stealing rupee purse from behind the seat without breaking the lock

स्कूटी का लॉक तोड़े बिना सीट के पीछे से रुपए-पर्स चुराने वाला बदमाश धरा

Bundi News - पीजी कॉलेज कैंपस में छात्राअाें की स्कूटी की डिग्गी में से पर्स व रुपए चुराने वाला बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया।...

Dec 10, 2019, 07:50 AM IST
पीजी कॉलेज कैंपस में छात्राअाें की स्कूटी की डिग्गी में से पर्स व रुपए चुराने वाला बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने छात्राअाें की शिकायत पर एक युवक को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने छात्राओं के पर्स चुराना कबूला।

कोतवाली प्रभारी घनश्याम मीणा ने बताया कि कॉलेज में दुपहिया वाहनों की डिग्गी से सामान चोरी की आएदिन हो रही वारदातों के बाद पुलिस ने विद्यार्थियों को संदिग्ध दिखने पर तुरंत सूचना करने के लिए कहा था। सोमवार को एक युवक द्वारा कॉलेज कैपस में गाड़ियों की रैकी करते दिखा तो छात्राअाें ने इसकी सूचना दी। इसके बाद गिरफ्तार किया।

पूछताछ में अाैंकारपुरा निवासी 10वीं फेल देवेंद्रकुमार मीणा ने बताया कि वह पूर्व में भी गाड़ियों से पर्स-रुपए निकाल चुका है। उसने अपने ऊपर काफी उधारी बताई, जिसके चलते वाहनों से चोरी कर रहा था। उसके हौसले इतने बुलंद हैं कि शनिवार को चाेरी करने के बाद सोमवार को कॉलेज परिसर में चोरी की नीयत से अाकर आने-जाने वाली छात्राओं की रैकी करने लगा। छात्राओं को शक हुआ तो मुझे टेलीफोन पर सूचना दी।

पुलिसकर्मियों को भेजकर कॉलेज में आने का कारण पूछा तो वह संतुष्टिपूर्वक जवाब नहीं दे पाया। पुलिसकर्मियों ने पूछा कि क्या स्टूडेंट हो तो उसका जवाब था नहीं। वह अपनी बाइक लेकर आता था और चाेरीकर भाग जाता था। वह स्कूटी का लॉक तोड़े बिना सीट से पीछे से हाथ डालकर डिग्गी में रुपए-पर्स चुरा लेता था।

कैंपस में 2 छात्राअाें की डिग्गी से गायब हुए थे पर्स

7 दिसंबर को छात्रा कृष्णा शर्मा स्कूटी की डिग्गी में पर्स रख कॉलेज में फाॅर्म जमा करने गई। पर्स में 4100 रुपए, पैन कार्ड, एटीएम, बैंक की डायरी थी। फाॅर्म भरकर लौटी, लॉक खोलकर देखा तो पर्स गायब था। इसी तरह 5 दिसंबर को राजीव नगर निवासी आशा शर्मा पर्स को स्कूटी की डिग्गी में रखकर फाॅर्म जमा करने गई थी। लाैटी ताे पर्स में रखे 4800 रुपए, आधार-एटीएम कार्ड गायब थे। दोनों पीड़ित छात्राओं ने कोतवाली में चोरी की रिपोर्ट दी थी। चोरी का केस दर्ज कर युवक की तलाश की जा रही थी। सोमवार को सूचना पर कोतवाली के कांस्टेबल हेमराज चौधरी, मुरारीलाल, महावीरप्रसाद को कॉलेज भेजा। जहां पर देवेंद्रकुमार मीणा छात्र-छात्राओं की स्कूटी के पास चक्कर लगाता मिला। पूछताछ करने पर देवेंद्र ने दोनों छात्राओं की स्कूटी से रुपए चुराकर ले जाना कबूला है। पुलिस दोनों छात्राओं के रुपए व जरूरी कागजात तलाशने में जुटी है।

आरोपी।

सीसीटीवी फुटेज से दो दिन बाद पकड़ा

कॉलेज कैंपस में स्कूटी की डिग्गी से चोरी की हरकत सीसीटीवी में कैद।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना