आईजी गौड़ के सामने केपाटन पुलिस की कार्यशैली उजागर

Bundi News - साइबर क्राइम की बढ़ती वारदात को देखते हुए पुलिसकर्मियों को भी सोशल मीडिया से जुड़कर सतर्क रहने की आवश्यकता है। आईजी...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 08:11 AM IST
Dai News - rajasthan news the functioning of kapatan police exposed in front of ig gaur
साइबर क्राइम की बढ़ती वारदात को देखते हुए पुलिसकर्मियों को भी सोशल मीडिया से जुड़कर सतर्क रहने की आवश्यकता है। आईजी डाॅ. रविदत्त गौड़ ने पुलिस थाने में सीएलजी की बैठक में यह बात कही। उन्होंने कहा कि पुलिस को सीएलजी सदस्यों का ग्रुप बनाकर उस पर अपडेट रहना चाहिए, ताकि अफवाहों को तुरंत रोका जा सके। बैठक में पालिका चेयरमैन सुखदेवसिंह संधु ने स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगाए। कहा कि मेगा हाईवे पर हस्तिनापुर के पास वाहन की टक्कर से भीया निवासी इंद्रजीतसिंह की पांच माह पूर्व मौत हो गई थी। पुलिस ने वाहन की शिनाख्त भी की, लेकिन वाहन को जब्त नहीं कर अज्ञात वाहन में ही केस दर्ज किया हुआ है। आईजी ने आश्वस्त किया कि इसकी पड़ताल कर निस्तारण करवाया जाएगा। बैठक में सदस्याें ने शहर में बढ़ती असामाजिक गतिविधियां, मादक पदार्थो-सट्टा कारोबार पर रोक लगाने, केशवराय मंदिर व सार्वजनिक चौराहे पर पुलिस गश्त बढ़ाने, मेगा हाईवे पर बढ़ती वारदात को देखते हुए गामछ व चितावा में पुलिस चौकी खोलने, महत्वपूर्ण जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगाने, जर्जर पुलिस बैरंग को हटाने के लिए कहा। शहर में तीन माह पूर्व व्यापारी के साथ हुई डेढ़ लाख रूपए की लूट का सुराग नहीं लगाने को भी बैठक में प्रमुखता से उठाया गया। बैठक में एसपी ममता गुप्ता, कोटा एएसपी उमा शर्मा, डीएसपी महावीर जोशी, सीआई लखनलाल मीणा, शहर काजी अब्दुल गनी, पूर्व वाइस चेयरमैन पारस जैन, कांग्रेस ब्लाॅक प्रवक्ता जफर शरीफ, भाजपा महामंत्री शंभुदयाल सोनी, पार्षद नरेंद्रसिंह मौजूद थे।

इधर, देई में सीएलजी की बैठक में अतिक्रमण हटाने पर चर्चा

देई. पुलिस थाने में शनिवार को डीएसपी जगदीश यादव ने सीएलजी की मीटिंग ली। जिसमें सीएलजी सदस्यों ने मुख्य बाजार में हो रहे अतिक्रमण को हटाने की मांग की। साथ ही विवेकानंद चौराहे पर ठेले वालों के अतिक्रमण की वजह से बार-बार जाम होने का मुद्दा उठाते हुए ट्रैफिक पुलिस लगाने, स्मैकचियों व चोरों पर अंकुश लगाने की मांगें रखी। बैठक में सदस्य शांतिलाल जैन, हेमन्त बैरवा, व्यापार मंडल अध्यक्ष चंद्रप्रकाश गर्ग, पूर्व सरपंच सम्पतकुमार जैन, शहाबुद्दीन मंसूरी, एडवोकेट शंकरलाल शर्मा, रामबिलास साहू, मायाप्रकाश शर्मा, कन्हैयालाल गुर्जर, भैरुलाल भडाना, खलील भाई, विकास जायसवाल, विजेंद्र शर्मा, रामराय शर्मा मौजूद रहे।

केपाटन। कोटा रेंज आईजी पुलिस थाने में सीएलजी की बैठक लेते।

देई। थाने में सीएलजी की बैठक लेते डीएसपी जगदीश यादव।

Dai News - rajasthan news the functioning of kapatan police exposed in front of ig gaur
X
Dai News - rajasthan news the functioning of kapatan police exposed in front of ig gaur
Dai News - rajasthan news the functioning of kapatan police exposed in front of ig gaur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना