ससुराल की जगह प्रेमी संग रहने की जिद, दाेनाें काे जेल

Bundi News - नैनवां| शहर निवासी 22 वर्षीय युवती अपने प्रेमी के साथ शादी कर उसके साथ रहना चाहती है। युवती के पिता-परिजन उसे ससुराल...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:31 AM IST
Nanwan News - rajasthan news the insistence of being in laws with the love of the in laws the prisoner39s prison
नैनवां| शहर निवासी 22 वर्षीय युवती अपने प्रेमी के साथ शादी कर उसके साथ रहना चाहती है। युवती के पिता-परिजन उसे ससुराल भेजना चाहते हैं। यह मामला थाने पर पहुंचा, जहां दोनों पक्षों में विवाद हो गया।

इस पर पुलिस ने युवती के भाई जितेंद्र, युवती किरण व इसके प्रेमी अलवर जिले के जाटोवास निवासी दिविक को शांतिभंग में गिरफ्तार कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया। जहां से युवक-युवती को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए, जबकि युवती के भाई जितेंद्र को जमानत पर रिहा किया। पुलिस ने बताया कि युवती के पिता का कहना है कि उसकी पुत्री की शादी 2015 में केपाटन में कर दी थी। शादी के बाद ससुराल आ जा रही थी। पुत्री के अच्छे भविष्य के लिए वह उसको अपने पास रखकर जयपुर में एसटीसी करवा रहे थे। जहां उसकी दोस्ती दिविक के साथ हो गई अाैर उससे शादी करना चाहती है। दूसरी तरफ युवती किरण ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने उसको जयपुर से एक माह पूर्व नैनवां घर पर भेज दिया। जहां उस पर निगरानी रखी जा रही थी और उसको ससुराल भेजना चाहते है। वह ससुराल नहीं जाना चाहती।

X
Nanwan News - rajasthan news the insistence of being in laws with the love of the in laws the prisoner39s prison
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना